मनोरंजन

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने प्रतीक सहजपाल पर साधा निशाना

Mahima Marko
5 Oct 2021 11:25 AM GMT
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी  ने प्रतीक सहजपाल पर साधा निशाना
x
काम्या पंजाबी और प्रतीक सहजपाल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) पूरे ज़ोर-शोर से शुरू हो चुका है. ओटीटी के बाद छोटे पर्दे पर इस शो ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. शो शुरू होते ही घर के अंदर विवाद भी शुरू हो चुका है. इस वक्त घर में करीब 16 सदस्य मौजूद हैं. शो में 'बिग बॉस ओटीटी' से आए शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट भी हैं जिनको लेकर खूब चर्चा भी हो रही है.

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) बिग बॉस के घर के अंदर घुसते ही लाइमलाइट में आ चुके हैं. ऐसे में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने प्रतीक पर निशाना साध दिया है. दरअसल प्रतीक को काम्या ने सोशल मीडिया पर नसीहत दे डाली है.

काम्या पंजाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मुझे पता है कि अभी-अभी एपिसोड देखा, आते ही शुरू हो गए तुम तो प्रतीक सहजपाल लेकिन क्यों ???? इसकी जरूरत नहीं थी…. सबसे अच्छा था "टुंडा फाइट।" विशाल कोटियान बहुत अच्छा थे'. काम्या का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि घर के पहले दिन ही प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बीच भी तगड़ी लड़ाई होते दिख रही है. दोनों एक-दूसरे के ऊपर चिल्लाते हैं और उनके बीच हाथापाई की भी नौबत आ जाती है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta