मनोरंजन

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने अभिजीत को कहा 'बेवकूफ', तो बिचुकले ने कही ये बात

Neha Dani
22 Dec 2021 8:10 AM GMT
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने अभिजीत को कहा बेवकूफ, तो बिचुकले ने कही ये बात
x
याद है न कि सनी देओल ने कैसे अपने दुश्मनों के हाथ उखाड़ दिए थे.

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में माहौल काफी गंभीर होता जा रहा है. देवोलीना भट्टाचार्जी (D के साथ विवाद के बाद अभिजीत बिचुकले की अब शमिता शेट्टी के साथ लड़ाई हो गई. दरअसल, शमिता, अभिजीत बिचुकले से कहती हैं कि हमें ज्ञान ना दें कि गेम कैसे खेलना है. दरअसल, अभिजीत, राखी सावंत के साथ एंकरिंग टास्क के बारे में डिस्कस करते हैं. वह कहते हैं, जब बिग बॉस टास्क के लिए अगले एंकर के बारे में अनाउंस करेंगे तो मुझे पता है मेरा नाम लिया जाएगा. मेरे से बेहतर कोई नहीं है.

शमिता जो उस वक्त बेडरूम में मौजूद होती हैं उन्हें रोकते हुए पूछती हैं, मेरे पास एक सवाल है- आप कुछ भी बोलने से पहले सोचते हो या बस ऐसे ही बोल देते हो एंटरटेनमेंट के लिए? क्योंकि आप बहुत फनी हो और पागल लग रहे हो.
अभिजीत उन्हें कहते हं कि जब वह बिग बॉस से बाहर जाएं तो एक बार शो देखें. शमिता फिर कहती हैं, हम सब आपको सुनते हैं, लेकिन उसे भाव नहीं देते. मैं इस इंडस्ट्री में 21 साल से हूं और राखी भी उतने ही समय से हैं. हम सब जो इस घर में हं जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं. आप सिर्फ ऐसे शख्स नहीं हो जो जानता है कि गेम कैसे खेलना है. ये मेरा थर्ड टाइम है बिग बॉस में, राखी इस शो का कई बार हिस्सा रह चुकी हैं.
शमिता आगे कहती हैं, 'रोज आप ये ज्ञान देती हो. बिग बॉस भी आप पर हंस रहे होंगे. अगर आप ये सब एंटरटेनमेंट के लिए कह रहे हो तो अच्छा है. नहीं तो आपको बता दें कि आप ये कहते हुए पागल लगते हो.' ये बोलने के बाद शमिता बेडरूम से बाहर चली जाती हैं.
शमिता के जाने के बाद अभिजीत राखी से कहते हैं, क्या ये सही नहीं है कि मैं एंटरटेनिंग हूं. मैं तो इसे कॉमप्लीमेंट के तौर पर लेता हूं. शमिता ने 20 साल में क्या किया है. उन्हें फिल्म जहर के बाद काम नहीं मिला है. क्या मैंने कभी ऐसा कहा है जबसे मैं शो में आया हूं. जब शिल्पा का नाम लिया जाता है शमिता को कुछ हो जाता है. राज कपूर ने एक शानदार फिल्म बनाई थी जोकर और मैं इस घर का जोकर हूं. ये मेरे लिए बड़ा कॉम्पलीमेंट है. अगर मैं हार जाता हूं तो मैं जिद्दी बन जाऊंगा. याद है न कि सनी देओल ने कैसे अपने दुश्मनों के हाथ उखाड़ दिए थे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta