मनोरंजन

Bigg Boss 15: बिग बॉस ने किए शॉकिंग अनाउंसमेंट, कंटेस्टेंट हुए हैरान

Nidhi Singh
19 Oct 2021 4:36 AM GMT
Bigg Boss 15: बिग बॉस ने किए शॉकिंग अनाउंसमेंट, कंटेस्टेंट हुए हैरान
x
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के आने वाले एपिसोड में घर में अपने गलत व्यवहार के लिए कंटेस्टेंट को बिग बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ेगा.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के आने वाले एपिसोड में घर में अपने गलत व्यवहार के लिए कंटेस्टेंट को बिग बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ेगा. शेयर किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते हैं और 3 चौंकाने वाले ऐलान करते हैं. सबसे पहले बिग बॉस ने घोषणा की कि सभी घरवाले अब 'जंगलवासी' होंगे और कोई भी मेन लिविंग एरिया का हिस्सा नहीं होगा. शमिता अपना बैग पैक करते हुए कहती हैं, 'उनकी गलती है और हमें भुगतना पड़ रहा है.'

बिग बॉस ने किए शॉकिंग अनाउंसमेंट

मुख्य घर में रहने वाले शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, जय भानुशाली, विशाल कोटियन, आकाश सिंह, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश अब अन्य कंटेस्टेंट की तरह ही बाहर के एरिया में रहेंगे. दूसरे अनाउंसमेंट में बिग बॉस सभी से कहते हैं कि एलिमिनेशन होगा. आखिरी घोषणा सभी के लिए एक झटके के रूप में आती है. बिग बॉस कहते हैं, 'मुख्य दरवाजा अब खुला रहेगा और घरवालों को दो नाम लेने होंगे, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उन्होंने घर में सबसे कम योगदान दिया है.'

कंटेस्टेंट हुए हैरान

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में जहां हर कोई हैरान नजर आ रहा है, वहीं प्रोमो में करण कुंद्रा, विधि पांड्या और तेजस्वी प्रकाश की आंखें नम नजर आ रही हैं. वीकेंड का वार एपिसोड में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ और इस हफ्ते प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि डबल एलिमिनेशन होने वाला है.

निशांत बने कप्तान

बता दें, सोमवार के एपिसोड यानी 18 अक्टूबर को निशांत भट्ट कप्तान बनते हैं. उनका मुकाबला जय और प्रतीक से था. फिलहाल घर में अभी तक एक एलिमिनेशन हुआ है. ऐसे में अब एक साथ दो एलिमिनेशन घरवालों के लिए थोड़ा शॉकिंग है. वहीं बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में खूब लड़ाई-झगड़े के साथ प्यार और रोमांस भी देखने को मिल रहा है. अभी तक लोगों को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का खेल बहुत पसंद आ रहा है. जल्द ही दोनों के बीच लव एंगल देखने को मिल सकता है. करण ने शो में कंफेस किया है कि तेजस्वी प्रकाश उन्हें पसंद हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta