मनोरंजन

Bigg Boss 15: शो से बाहर आते ही अभिजीत बिचुकले ने सलमान खान पर साधा निशाना, कहा- ऐसे 100 सलमान….

Subhi
26 Jan 2022 1:24 AM GMT
Bigg Boss 15: शो से बाहर आते ही अभिजीत बिचुकले ने सलमान खान पर साधा निशाना, कहा- ऐसे 100 सलमान….
x
टेलीविजन के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है। टीवी शो के फिनाले से पहले हुए डबल एविक्शन ने सभी को चौंका कर रख दिया।

टेलीविजन के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में एक हफ्ते का समय बाकी रह गया है। टीवी शो के फिनाले से पहले हुए डबल एविक्शन ने सभी को चौंका कर रख दिया। शो के बीते एपिसोड में एलिमिनेटेड सदस्यों देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुकले और रश्मि देसाई में से दो सदस्यों का सफर फिनाले के नजदीक पहुंचकर भी खत्म हो गया। दरअसल सोमवार को प्रसारित एपिसोड में जनता के फैसले के बाद बतौर वाइल्डकार्ड शो में एंट्री लेने वाले अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी का शो में सफर खत्म हो गया।

ऐसे में घर से बेघर हुए अभिजीत ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही शो के होस्ट सलमान खान पर निशाना साधा है। दरअसल, सलमान खान ने कई बार वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अभिजीत के बर्ताव और उनके रवैए की वजह से उन्हें डांट लगाई थी। ऐसे में अब अभिजीत ने उन पर अपनी भड़ास निकाली है। जनता से कम वोट मिलने की वजह से अभिजीत शो से बाहर हो गए, जिसकी वजह से एलिमिनेट हुए अभिजीत बिचुकले बिल्कुल भी खुश नहीं है।

घर से बाहर आते ही अभिजीत ने एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि वह जल्दी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करेंगे। इस दौरान वह बिग बॉस में उनके सफर के बारे में बातचीत करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिचुकले ने यह भी कहा कि सलमान को शो में उनका आगे आना पसंद नहीं आया, इसी वजह से उन्होंने अभिजीत को अपना निशाना बनाया।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta