मनोरंजन

Bigg Boss 14: घर में हालत खराब हुई रुबीना दिलैक की...जरूरत पड़ी मनोचिकित्सक की....

Neha Dani
8 Feb 2021 5:14 AM GMT
Bigg Boss 14: घर में हालत खराब हुई रुबीना दिलैक की...जरूरत पड़ी मनोचिकित्सक की....
x
'बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ काफी चर्चा में रहा.

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' काफी चर्चा में रहा. वीकेंड पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का मुद्दा केंद्र में रहा. सलमान खान (Salman Khan) ने भी इनके मसले को लेकर काफी डांट-फटकरा घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को लगाई. सलमान ने रुबीना और अभिनव के व्यवहार को लेकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. इस बीच रुबीना ने रोते हुए अपना 8 साल पुराना राज भी खोला. रुबीना की बातों से ऐसा लगा कि वह बिग बॉस के घर में डिप्रेस्ड फील कर रही हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रविवार के एपिसोड में रुबीना को बार-बार मनोचिकित्सक की मांग करते हुए देखा गया.

सलमान ने फैंस के सवाल घलवालों से पूछे. एक फैंस का सवाल सलमान, रुबीना से पूछते हैं कि क्या रुबीना ऐसी ही हैं या ये शो को लिए उनका रूप है. रुबीना रोते हुए कहती हैं कि 8 साल पहले वो बिल्कुल ऐसी ही थी, एकदम अग्रेसिव, मम्मी-पापा के साथ रिश्ते इतने अच्छे नहीं थे. उन्हें बार-बार सुसाइड करने के ख्याल आते थे. उनका इस तरह का रवैया ही उनके रिलेशनशिप टूटने की वजह भी बना था.
मुझे मनोचिकित्सक की जरूरत है
रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक से भी सलमान पूछते हैं कि रुबीना की असल पर्सनैलिटी क्या है. ज्योतिका रोने लगती हैं और वो सलमान खान से कहती हैं कि वो रुबीना का नजरिया नहीं समझते. रुबीना इतनी बुरी नहीं हैं. सलमान खान कहते हैं कि रुबीना गलत जा रही हैं और वह बहुत टाइम से गलत जा रही हैं.
पिछले कई दिनों से घर में चल रही चीजों के कारण रुबीना काफी परेशान दिखाई दे रही हैं. जब सलमान अर्शी के बारे में राहुल वैद्य से पूछते हैं तो वो कहते हैं -अर्शी मुंह में पेट्रोल लेकर घूमती हैं. सलमान भी उनसे सहमत होकर कहते हैं, इससे घर में बहुत ज्यादा प्रॉब्लम्स हो रही हैं. वहीं, रुबीना कहती है- "मैं माफ़ी मांगती हूं. मुझे मनोचिकित्सक की जरूरत है. मुझे मनोचिकित्सक से मिलवा दो." सलमान खान के स्क्रीन से चले जाने के बाद अभिनव, रुबीना को बार-बार मनोचिकित्सक के बारे में बात करने के लिए टोकते हैं. इस बात को लेकर दोनों में काफी बहस भी हो जाती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta