मनोरंजन

Bigg Boss 14 : राखी सावंत ने अर्जेंट में रितेश के साथ लिए 7 फेरे

Janta Se Rishta Admin
24 Jan 2021 10:26 AM GMT
Bigg Boss 14 : राखी सावंत ने अर्जेंट में रितेश के साथ लिए 7 फेरे
x
राखी ने कहा जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की.

जनता से रिश्ता वेब डेस्क। मुंबई. रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज शनिवार के दिन एपिसोड की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) से नहीं बल्कि काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के साथ हुई. शनिवार का शो में मीडिया स्पेशल रहा. इस शो को होस्ट काम्या पंजाबी ने किया. अपने आप को 'मीडिया की बेटी' मानने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों का सामना किया. इस दौरान भी उन्होंने न सिर्फ सवालों के जवाब दिए, बल्कि मीडिया को एंटरटेन भी काफी किया

राखी सावंत से जब पूछा गया कि वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में क्यों बनी रहती हैं? क्या सच में उन्होंने शादी की है या नहीं? तो इस पर राखी ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा राज खोला. उन्होंने कहा शादी तो की है, लेकिन इसके पीछे एक बड़ी वजह रही है.

- राखी ने कहा कि मैं शादीशुदा महिला हूं. मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं. मेरे जीवन में कुछ समस्याएं थीं, जिसकी वजह से मुझे शादी करनी पड़ी.

- उन्होंने आगे कहा- जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते हैं, अर्जेंट में ब्रेकअप करते हैं, वैसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की.

- राखी ने खुलासा किया कि भारत का एक प्रसिद्ध व्यक्ति है, जिसने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वह मुझे उठा लेगा. पर मैंने इसके बारे में कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की, यहां तक कि अगर मैं उस व्यक्ति का नाम शो में लूंगी तो वह मुझे शो से बाहर निकाल देगा.

- राखी ने आगे कहा कि मेरे पति रितेश का इसमें कोई गुनाह नहीं है. मैंने रितेश से कहा कि मेरे से शादी कर लो. मैंने न उसे देखा, न उससे बात की, बस उसका बैंक बैलेंस देखा .

- राखी ने बताया कि मैंने जब रितेश से कहा कि मैं एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हूं, क्योंकि मैं बॉलीवुड से जुड़ी हूं तो उन्होंने मना कर दिया.

- राखी ने कहा कि उन्हें (रितेश) लगता है कि अगर शादी के बारे में बताया तो उन्हें बेइज्जती सहनी पड़ेगी और बिजनेस को नुकसान झेलना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा रितेश ने ये सुनते ही मेरे से कहा इससे अच्छा है कि डिवोर्स ले लेते हैं और ऐसे में मैंने चुप्पी साध ली थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta