मनोरंजन

Bigg Boss 14: राखी सांवत नहीं कर पाईं कंट्रोल, जानें फिर क्या हुआ?

Triveni
20 Jan 2021 6:42 AM GMT
Bigg Boss 14: राखी सांवत नहीं कर पाईं कंट्रोल, जानें फिर क्या हुआ?
x
Bigg Boss-14 के नए टास्क के दौरान घर वालों को दो टीमों में बांटा गया। पहली रेड टीम और दूसरी येलो टीम।

जनता से रिश्ता वेबडेसक | Bigg Boss-14 के नए टास्क के दौरान घर वालों को दो टीमों में बांटा गया। पहली रेड टीम और दूसरी येलो टीम। रेड टीम की लीडर रुबीना थीं वहीं येली टीम के लीडर राहुल वैद्य थे, लेकिन वहीं टास्क के दौरान हुआ कुछ ऐसा की राखी सावंत की यूरिन उनके पैंट में ही निकल गई।

दरअसल टास्क के चलते अर्शी खान टायलेट गई थीं और बहुत देर तक वो बाहर नहीं आईं। इस दौरान राखी सावंत के बार-बार रिक्वेस्ट करने पर भी अर्शी बाहर नहीं आईं। वहीं राखी कंट्रोल नहीं कर पाईं और यूरिन उनकी पैंट में ही निकल गई। इस इंसिडेंट के बाद राखी को अजीब महसूस हुआ। राखी एक कोने में जाकर बैठ गईं। उन्होंने अपनी टीम लीडर यानी कि रुबीना को बुलाकर सब कुछ बताया। वहीं रुबीना ने राखी से रिक्वेस्ट की कि वे इस बारे में किसी को भनक न लगने दें। उन्होंने इस बारे में राखी को अभिनव को भी बताने से मना किया है।
रुबीना राखी की परेशानी समझते हुए। राखी को घर में भेजने की प्लानिंग बनाती हैं। इसके लिए उन्हें अपने प्वाइंट्स भी गवाने पड़ते हैं, लेकिन फिर भी वे राखी को घर में भेजती हैं। ताकी वे अपने कपड़े चेंज कर सकें। वहीं टास्क की बात करें तो राहुल वैद्य की टीम में निक्की तंबोली थीं। निक्की जान बुझकर टास्क हारती हैं। क्योंकि वे अभिनव और रुबीना के जिताना चाहती थीं।

राखी ने भूख में खाया केले का छिलका
बता दें कि बिग बॉस-14 के इस सीजन में लग्ज़ीर राशन छीन लिया गया। अब घर में केवल आटा, दाल, चावल, चीनी ही छोड़ी है। वहीं राशन के चले जाने के बाद घर वालों का भूख से बुरा हाल है। इसी बीच राखी अपनी भूख को बरदास्त नहीं कर पाती हैं और वे केले के साथ -साथ केले का छिलका भी खा जाती हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta