मनोरंजन

बड़ा ट्विस : सुधांशु पांडे रहेंगे 'अनुपमा' का हिस्सा, अफवाहों के बीच मेकर्स ने बताया सच्चाई

Mahima Marko
12 July 2021 10:54 AM GMT
बड़ा ट्विस : सुधांशु पांडे रहेंगे अनुपमा का हिस्सा, अफवाहों के बीच मेकर्स ने बताया सच्चाई
x
रुपाली गांगुली मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं. बीते दिनों ऐसी अफवाह उड़ी थी कि शो के मेल लीड वनराज यानी सुधांशु पांडे का शो से पत्ता कटने वाला है. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि शो में नए एक्टर की एंट्री होगी, जो अनुपमा की लाइफ में खुशियां बिखेरेगा. ऐसे में अब मेकर्स ने इस पर खुद आगे आकर बात की है.

सुधांशु पांडे रहेंगे 'अनुपमा' का हिस्सा
सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक आधिकारिक बयान में साफ कर दिया है कि वनराज यानी सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) शो छोड़कर कहीं नहीं जाने वाले हैं. वो पहले की तरह ही शो में मेल लीड के किरदार में नजर आते रहेंगे. इसके अलावा राजन शाही ने बताया कि शो में नए किरादर की एंट्री जरूर होने वाली है, जिसकी तलाश अभी पूरी नहीं हुई है. शो में आने वाला नया किरदार अनुपमा की मदद करता नजर आएगा. साथ ही नया किरदार बतौर सेकेंड लीड नजर आएगा.
TRP का है सारा खेल
माना जा रहा है कि शो के मेकर्स TRP में बड़े उछाल के लिए ऐसा करने वाले हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) को इससे कितना फायदा मिलता है. वैसे इससे पहले राम कपूर से लेकर रॉनित रॉत तक की एंट्री बात सामने आई, जिसमें से एक भी पुष्टि नहीं हो सकी.
'अनुपमा' के घर में उथल-पुथल
बता दें, सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक और जहां काव्या और वनराज दोनों की नौकरी जा चुकी है तो वहीं अनुपमा की एकेडमी शुरू हो गई है. करियर में जहां अनुपमा आगे बढ़ रही है तो वहीं उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखर रहे हैं. अनुपमा हर रिश्ते को संभालने में लगी है. वैसे आने वाले एपिसोड में वनराज और अनुपमा से बेटा समर नाराज नजर आएगा. वहीं किंजल-पारितोष भी शाह परिवार का घर छोड़ देंगे. यही नहीं कव्या भी बा का दिल जीतने की हर कोशिश में लग जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta