मनोरंजन

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट केस में बड़ा खुलासा, कपड़े उतारने से पहले साइन होता था कॉन्ट्रैक्ट, ये रहा सबूत

jantaserishta.com
22 July 2021 9:04 AM GMT
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट केस में बड़ा खुलासा, कपड़े उतारने से पहले साइन होता था कॉन्ट्रैक्ट, ये रहा सबूत
x

फाइल फोटो 

बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट केस में जेल की सलाखों के पीछे हैं. जबसे इस केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आया है कई एक्ट्रेसेस ने उनके खिलाफ गंभीर आरोप भी लगाए हैं. राज को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं.

पोर्नोग्राफी रैकेट गैंग की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी लगी है जिसके आधार पर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को साइन किया जाता था.कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार, कोई भी बोल्ड, इंटीमेट और न्यूड सीन्स से पहले महिला की सहमति जरूरी है. ऐसे कॉन्ट्रैक्ट करने से पहले महिला को साइन करने होते हैं.
कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है, ''मैं खुश हूं कि आपने मुझे बतौर आर्टिस्ट अपनी नई वेब सीरीज (नाम....) में 10 हजार के पैकेज में कास्ट किया. ये वेब सीरीज फ्लिज (Fliz) मूवीज के बैनर तले बनी है जो दुनिया के लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. शूटिंग डेट्स जिसपर बात हुई है वो.... हैं. अपनी सहमति से मैं फिल्म में इंटीमेट, एरोटिक, बोल्ड सीन्स जिसमें लिप लॉक, स्मूच सीन्स, टॉपलेस या न्यूड सीन्स करने की घोषणा करती हूं.''
''मैं अपनी इच्छा के साथ इन सीन्स को करने के लिए तैयार हूं. मुझपर प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी भी तरह की जोर जबरदस्ती, दवाब नहीं डाला गया है. मैं घोषणा करती हूं कि मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है अगर प्रोडक्शन हाउस मेरे एरोटिक, बोल्ड, टॉपलेस, न्यूड सीन्स को फिल्म में इस्तेमाल करे या किसी बेवसाइडट, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलाए. मैं इसके खिलाफ किसी आरोप का दावा पेश नहीं करूंगी.''
इंडिया टु़डे ग्रुप की रिपोर्ट के मुताबिक
हैरानी की बात ये है कि कॉन्ट्रैक्ट में फिल्म कंपनी का नाम नहीं है, ना ही रजिस्ट्रेशन नंबर है. कॉन्ट्रैक्ट में वेब सीरीज का नाम और रिलीज डेट भी नहीं दी गई है. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि इसी तरीके से इंडस्ट्री की महिलाओं को टारगेट किया जाता है और उनसे कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया जाता है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta