Top
मनोरंजन

बड़ा खुलासा: इस वजह से रुबीना दिलैक और अभिनव ने लिया था तलाक का फैसला

Gulabi
23 Feb 2021 1:22 PM GMT
बड़ा खुलासा: इस वजह से रुबीना दिलैक और अभिनव ने लिया था तलाक का फैसला
x
बिग बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना दिलैक ने अपने नाम की है.

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना दिलैक ने अपने नाम की है. बिग बॉस के घर में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला से साथ में एंट्री की थी. बिग बॉस से पहले रुबीना और अभिनव ने अलग होने का फैसला लिया था और एक-दूसरे को 6 महीने दिए थे. अपने तलाक के बारे में खुद रुबीना ने एक टास्क में खुलासा किया था. आपसी मतभेद के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था. अब अभिनव ने खुद खुलासा किया है कि दोनों के अलग होने के पीछे की असली वजह क्या थी.


हाल ही में अभिनव ने दोनों के अलग होने का फैसला लेने की वजह बताई है. रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन ने जब अभिनव से ये सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- अगर मैं आपको सच बताउंगा तो आप हंस पड़ोगे. मैं उनके लिए कॉफी लाना भूल गया था. ये वजह थी और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं.

अभिनव ने आगे बताया- बहुत सारी चीजें थी. हम दोनों बहुत ही मजबूत अलग अलग पर्सनालिटी हैं. हमारे अलग ओपिनियन हैं और दोनों की सोच आपने तो देख लिया होगा बिग बॉस में, अलग अलग है, तो जब वो सोच क्लैश होती है तो कुछ गड़बड़ होती है. लॉकडाउन सभी के लिए मुश्किल समय था और हमारे लिए भी रहा था. हमने एक-दूसरे को 6 महीने दिए थे.

अभिनव ने कहा- मैंने और रुबीना ने फैसला लिया था कि अगर 6 महीने में हमारे बीच सबकुछ सही नहीं हुआ तो हम अपनी शादी को खत्म कर देंगे. हालांकि जब हम बिग बॉस 14 में साथ में आए तो एक-दूसरे के लिए नजरिया बदला.

करेंगे दूसरी बार शादी

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अभिनव रुबीना ने दोबारा शादी करने का प्लान किया है. जहां वो अब अपने रिश्ते को नई शुरुआत देना चाहते हैं. रुबीना दिलैक ने शादी को लेकर बात करते हुए कहा है कि उनके दिमाग में एक डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान चल रहा है. रुबीना कहती हैं "अभिनव के सपोर्ट ने मुझे मजबूत बनाया. जब मैंने शो जीता, उन्होंने मुझे बधाई दी. मुझे गले लगाया और किस किया. अपने लिए उन्हें वहां खड़ा देखना बहुत ही सुखद था. अब मैं बस डेस्टिनेशन के बारे में सोच रही हूं. हम दोबारा जरूर शादी करेंगे और हमने शो में एक-दूसरे को जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया है.

वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के साथ डेट मनाने बिग बॉस के घर में गए थे. रुबीना, अभिनव के साथ अपनी डेट के लिए खास तैयार भी हुईं थीं. कांच की दीवार के उस पार से अभिनव शुक्ला दोबारा घर में आए थे और अभिनव को अपने सामने देख रुबीना खुशी से उछल पड़ी थीं. अभिनव ने रुबीना को दोबारा शादी करने के लिए प्रपोज किया था. रुबीना ने अभिनव से कहा था कि वो अब कैरेबियन में 'व्हाइट वेडिंग' करना चाहती हैं. जिसके बाद अब लगता है कि इस जोड़ी का ये सपना बहुत जल्द पूरा हो जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it