Top
मनोरंजन

बिग बॉस 15 का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज, दिए हैं कई बड़े हिंट

Neha
22 July 2021 2:18 AM GMT
बिग बॉस 15 का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज, दिए हैं कई बड़े हिंट
x
सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर किया गया बिग बॉस (Bigg Boss) का ये पहला प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) के लिए फैंस बेहद ज्यादा एक्साइटेड हैं. ईद के खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को ईदी देते हुए शो का पहला प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपने उसी चटपटे अंदाज में होस्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं.

सलमान ने किया फैंस को कनफ्यूज
प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस को कई हिंट भी दिए हैं लेकिन साथ ही साथ उनकी कुछ बातों में लोगों को कनफ्यूज भी कर दिया है. दरअसल सलमान खान (Salman Khan) ने प्रोमो वीडियो में कहा है कि इस बार का सीजन कुछ ऐसा होगा कि ये टीवी पर बैन ही हो जाएगा. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा शेयर किया गया बिग बॉस (Bigg Boss) का ये पहला प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
टीवी पर तो बैन हो जाएगा शो


वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा.' इसके बाद पीछे से एक वॉयस ओवर आता है जिसमें बताया गया है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के मजे लो पहली बार OTT पर वूट के साथ. टीवी से 6 हफ्ते पहले इसका प्रसारण OTT पर शुरू कर दिया जाएगा. जाहिर तौर पर मेकर्स शो के जरिए एप्लिकेशन को प्रमोट करना चाह रहे हैं.
टीवी पर सलमान करेंगे होस्ट
वीडियो में आगे सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'टीवी पर मैं होस्ट करूंगा. बूट में, सूट में, ताकि उससे पहले आप देखो वूट पर.' यानि इससे एक बात तो साफ है कि इसे सलमान खान (Salman Khan) का OTT डेब्यू नहीं कहा जा सकता है. यानि सलमान खान (Salman Khan) OTT पर इस शो को होस्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे. लेकिन इतना साफ है कि शो की शुरुआत OTT पर ही होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it