मनोरंजन

भूषण कुमार ने पत्नी दिव्या खोसला के साथ तलाक की अटकलों को संबोधित किया

Kunti Dhruw
15 May 2024 9:15 AM GMT
भूषण कुमार ने पत्नी दिव्या खोसला के साथ तलाक की अटकलों को संबोधित किया
x
मनोरंजन: भूषण कुमार ने पत्नी दिव्या खोसला के साथ तलाक की अटकलों को संबोधित किया
भूषण कुमार ने श्रीकांत फिल्म इवेंट में अपनी पत्नी दिव्या खोसला के साथ तलाक की अफवाहों पर सफाई दी। दिव्या खोसला 31 मई, 2024 को अपनी आगामी फिल्म सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं।
भूषण-कुमार-पते-तलाक-की-अटकलें-पत्नी-दिव्या-खोसला-बस-वह-ज्योतिषीय
दिव्या खोसला और भूषण कुमार ने फरवरी 2005 में शादी की
टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार ने आखिरकार अपनी पत्नी दिव्या खोसला से अपने कथित तलाक के बारे में लगातार चल रही अफवाहों पर ध्यान दिया है। ये अफवाहें इस साल की शुरुआत में शुरू हुईं जब दिव्या ने भूषण का उपनाम हटा दिया, जिससे उनकी शादी की स्थिति के बारे में व्यापक अटकलें लगने लगीं।
हाल ही में एक इंटरव्यू में भूषण कुमार ने नया रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने बताया कि दिव्या का अपना उपनाम हटाने का निर्णय पूरी तरह से ज्योतिषीय कारणों पर आधारित था और इसका वैवाहिक कलह से कोई लेना-देना नहीं था। भूषण ने शुरू में टिप्पणी की, "यहां इसलिए नहीं क्योंकि हम फिल्म (श्रीकांत) के बारे में बात कर रहे हैं," उन्होंने संकेत दिया कि वह अपनी फिल्म के प्रचार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। हालाँकि, उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा, “लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है। हमने इसे हमेशा साफ़ भी किया है. उन्होंने इसे साफ़ भी कर दिया था. यह सिर्फ ज्योतिषीय कारण है, वह (बदलना) चाहती थी। मैं फ़ॉलो नहीं करता लेकिन वह फ़ॉलो करती है,” उन्होंने ज़ूम टीवी को बताया।
निर्माता ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने और दिव्या दोनों ने कई बार इन अफवाहों को संबोधित किया था, और उनमें कोई सच्चाई नहीं थी। यह जोड़ी मजबूत बनी हुई है, और दिव्या का नाम बदलना ज्योतिष में उनके विश्वास से प्रभावित एक व्यक्तिगत निर्णय था।
फरवरी में दिव्या की टीम के एक प्रवक्ता ने भी न्यूज18 शोशा को स्थिति स्पष्ट की थी. “दिव्या खोसला का अपने विवाहित उपनाम को हटाने का निर्णय, ज्योतिषीय मान्यताओं से प्रेरित, एक व्यक्तिगत निर्णय है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए। उनके पहले उपनाम में 'एस' जोड़ना, जो उनके ज्योतिषीय विश्वास का प्रतीक है, उसी विचार के लिए है।'' इस बयान में दोहराया गया कि दिव्या की हरकतें उनकी शादी में किसी भी मुद्दे का संकेत नहीं थीं।
भूषण कुमार और दिव्या खोसला ने 2005 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के सेट पर मुलाकात के बाद शादी कर ली। भूषण को दिव्या से प्यार हो गया और उन्होंने उससे शादी करने की ठान ली। दिव्या ने खुलासा किया कि वह उनकी मां ही थीं जिन्होंने आखिरकार उन्हें भूषण के लिए हां कहने के लिए मना लिया। तब से, इस जोड़े ने एक साथ जीवन बिताया, भूषण ने एक निर्माता के रूप में प्रशंसा हासिल की और दिव्या ने खुद को एक निर्देशक और अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया। दिव्या के हालिया कार्यों में कई फिल्मों का निर्देशन और "यारियां 2" में अभिनय शामिल है। वह आगामी फिल्म 'सावी: ए ब्लडी हाउसवाइफ' में दिखाई देने वाली हैं।

Next Story