Top
मनोरंजन

ट्विटर पर भूमि पेडनेकर ने मांगी मदद, बोली- वेंटिलेटर की जरूरत

Triveni
4 May 2021 5:00 AM GMT
ट्विटर पर भूमि पेडनेकर ने मांगी मदद, बोली- वेंटिलेटर की जरूरत
x
देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से हर कोई परेशानी में है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से हर कोई परेशानी में है। इन दिनों देश का हर अस्पताल, बेड ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कमी से जूझ रहा है। ऐसे में आए दिन कई लोगों की जाने भी जा रहे हैं। चारों ओर लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने ट्वीट कर अपनी रिश्तेदार के लिए रिक्वेस्ट की है।

भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्हें अपनी मौसी के लिए वेंटिलेटर की जरूरत है। उन्होंने ट्वीट किया, ''यह दिन और भी मुश्किल होता जा रहा है। मुझे अपनी मौसी के लिए दिल्ली एनसीआर में वेंटिलेटर की जरूरत है। वह आईसीयू में हैं और हमें उन्हें जल्द से जल्द शिफ्ट करना है। अगर किसी को भी इस बारे में कोई भी जानकारी हो तो कृपया मुझे मैसेज कर बताएं।
आपको बता दें एक्ट्रेस इससे पहले अपने दो बहुत करीबी लोगों को खो दिया है और तीन की हालत बहुत गंभीर है, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पास अभी दुख मनाने का भी समय नहीं है, क्योंकि वो अभी लोगों की मदद कर रही हैं जिन्हें वो बचा सकती हैं और ताकी उन्हें बचा लें।
एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैंने 24 घंटे में अपने दो ऐसे लोगों को खो दिया जिन्हें हम प्यार करते थे, और तीन की हालत बहुत नाज़ुक है। मैंने अपना पूरा दिन उन लोगों के लिए ऑक्सीज़न और बेड्स की तलाश में बिताया है जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए कोई जगह नहीं, केवल एक्शन। इसके खत्म होने का अब और इंतज़ार नहीं कर सकती। कृपया अपना थोड़ा सा योगदान दें। #covidwarrior #CovidIndia।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it