मनोरंजन

भोजपुरी गाना 'टेबल पे लेबल मिली' ने यूट्यूब पर मची तहलका, देखें निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो

Rani Sahu
23 Jun 2022 3:31 PM GMT
भोजपुरी गाना टेबल पे लेबल मिली ने यूट्यूब पर मची तहलका, देखें निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो
x
भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है

Bhojpuri Hot Video Song : भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी के चर्चे आए दिन छाए रहती है। अब उनका एक गाना बेहद पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में निरहुआ के संग आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं। जब भी इन दोनों की जोड़ी सामने आती है तो बवाल मचा देती है। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी गाना 'टेबल पे लेबल मिली' (table pe lavel mili) का वीडियो यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है।

इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री को देखने को मिल रही है। वहीं दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। आपको बता दें कि आम्रपाली इस गाने में लहंगा चोली पहनकर फैंस को बेकाबू करती हुईं नजर आ रहीं हैं। भोजुपरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसी के चलते इस गाने को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।
गाने को अब तक 32 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस गाने में 45 से ज्यादा लाइक आ चुकी है। वहीं फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। इससे पता चलता है कि गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta