मनोरंजन

हरी साड़ी में भोजपुरी भाभी ने किया धुआंधार डांस, इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो बा रोमांटिक

jantaserishta.com
4 March 2022 10:16 AM GMT
हरी साड़ी में भोजपुरी भाभी ने किया धुआंधार डांस, इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो बा रोमांटिक
x

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कह जाने वाले खेसारी लाल यादव का जिक्र करने की एक नहीं, कई वजहें होती हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, दोनों ही अकसर सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में उनकी हीरोइन काजल राघवानी हैं. दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगाती दिख रही है. अगर आपको लग रहा है कि हमने कुछ ज्यादा ही तारीफ कर दी है, तो चलिये आप भी ये गाना देख लीजिये.

इन दिनों खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के एक गाने की काफी चर्चा हो रही है. हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के सुपरहिट सॉन्ग 'कमरिया सड़िया से छूटल' की. इस गाने में भाभी बनीं काजल राघवानी गजब का डांस करती दिख रही हैं. भाभी की मटकती कमारिया पर खेसारी लाल यादव काफी फिदा दिखाई दे रहे हैं.
म्यूजिक वीडियो में काजल राघवानी के लटके-झटके और खेसारी लाल की एक्टिंग देख कर खुद के कदम थिरकाये बिना नहीं रह पायेंगे. वीडियो में लोगों को खेसारी लाल और काजल राघवानी की केमिस्ट्री इतनी पसंद आई कि देखते-देखते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. कहना गलत नहीं होगा कि गाने को मजेदार बनाने के लिये खेसारी लाल और काजल ने किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है.
खेसारी-काजल का ये गाना पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुआ था. जो कि आज कल फिर से वायरल हो रहा है. वायरल होना भी चाहिये, क्योंकि जब गाना इतना मजेदार हो, तो वायरल होना बनता है. एक बात तो कहनी पड़गी कि आप भोजपुरी म्यूजिक सुनने में दिलचस्पी रखते हों या नहीं, लेकिन भोजपुरी गाने में भाभी की अदाएं देखने के बाद भोजपुरी गाने में दिलचस्पी जरूर दिखाने लगेंगे.
बातें काफी कर ली हैं. अब जल्दी से गाना एंजॉय कर लीजियेगा और बताइयेगा कि कैसा लगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta