मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने कराया BOLD फोटोशूट...तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

Subhi
30 April 2021 4:42 AM GMT
भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने कराया BOLD फोटोशूट...तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
x
भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Bannerjee) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस (Fitness) के लिए जानी जाती हैं. वो हेल्थ को लेकर काफी सचेत रहती हैं और रोजाना जिम जाकर वर्क आउट (Gym Workout) करती हैं. उन्हें फिटनेस फ्रीक कहा जाता है.

एक्ट्रेस अक्सर अपने वर्कआउट की फोटज या वीडियोज (Actress Workout Videos) सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फॉलोअर्स भी फिटनेस को लेकर अवेयरनेस महसूस करते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने वर्कआउट की फोटज या वीडियोज (Actress Workout Videos) सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फॉलोअर्स भी फिटनेस को लेकर अवेयरनेस महसूस करते हैं.
एक्ट्रेस अक्सर अपने वर्कआउट की फोटज या वीडियोज (Actress Workout Videos) सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देख उनके फॉलोअर्स भी फिटनेस को लेकर अवेयरनेस महसूस करते हैं.
भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की ऐक्ट्रेस संचिता बनर्जी का जन्म कोलकाता में हुआ था और वो वहीं पली-बढ़ी हैं. हालांकि उन्हे भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी प्यार मिलता रहा है. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की ऐक्ट्रेस संचिता बनर्जी का जन्म कोलकाता में हुआ था और वो वहीं पली-बढ़ी हैं. हालांकि उन्हे भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी प्यार मिलता रहा है.

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) की ऐक्ट्रेस संचिता बनर्जी का जन्म कोलकाता में हुआ था और वो वहीं पली-बढ़ी हैं. हालांकि उन्हे भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी प्यार मिलता रहा है.
उन्होंने भोजपुरी फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से की थी, जिसमें उन्हें काफी सराहना मिली थी. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में थे. उन्होंने भोजपुरी फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से की थी, जिसमें उन्हें काफी सराहना मिली थी. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में थे.
उन्होंने भोजपुरी फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 से की थी, जिसमें उन्हें काफी सराहना मिली थी. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड रोल में थे.
बता दें फिल्मों के अलावा वो कुछ टेलिविजन शोज भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. बता दें फिल्मों के अलावा वो कुछ टेलिविजन शोज भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं.
बता दें फिल्मों के अलावा वो कुछ टेलिविजन शोज भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो संचिता बनर्जी ने हाल ही में फिल्म माई बाबूजी के आशीर्वाद (Mai Babuji Ke Aashirwad) की शूटिंग खत्म की है. मूवी में प्रदीप पांडे चिन्टू (Pradeep Pandey Chintu), काजल यादव (Kajal Yadav) भी लीड रोल में हैं. फिल्म को Worldwide Record Bhojpuri के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसके निर्देशक है रफीक शेख और निर्माता है प्रदीप सिंह. वर्कफ्रंट की बात करें तो संचिता बनर्जी ने हाल ही में फिल्म माई बाबूजी के आशीर्वाद (Mai Babuji Ke Aashirwad) की शूटिंग खत्म की है. मूवी में प्रदीप पांडे चिन्टू (Pradeep Pandey Chintu), काजल यादव (Kajal Yadav) भी लीड रोल में हैं. फिल्म को Worldwide Record Bhojpuri के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसके निर्देशक है रफीक शेख और निर्माता है प्रदीप सिंह.
वर्कफ्रंट की बात करें तो संचिता बनर्जी ने हाल ही में फिल्म माई बाबूजी के आशीर्वाद (Mai Babuji Ke Aashirwad) की शूटिंग खत्म की है. मूवी में प्रदीप पांडे चिन्टू (Pradeep Pandey Chintu), काजल यादव (Kajal Yadav) भी लीड रोल में हैं. फिल्म को Worldwide Record Bhojpuri के बैनर तले बनाया जा रहा है, जिसके निर्देशक है रफीक शेख और निर्माता है प्रदीप सिंह.
पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ संचिता बनर्जी की फिल्म क्रेक फाइटर (Crack Fighter) को देसी बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला था. ये फिल्म लंबे साय तक थियेटरों में लोगों का दिल बहलाता रही थी. इस फिल्म को उस समय की इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता था, जिसे करीब 5 करोड़ रुपए खर्च करके बनाया गया था. पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ संचिता बनर्जी की फिल्म क्रेक फाइटर (Crack Fighter) को देसी बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला था. ये फिल्म लंबे साय तक थियेटरों में लोगों का दिल बहलाता रही थी. इस फिल्म को उस समय की इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता था, जिसे करीब 5 करोड़ रुपए खर्च करके बनाया गया था.
पवन सिंह के साथ संचिता बनर्जी की फिल्म क्रेक फाइटर को देसी बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला था. ये फिल्म लंबे साय तक थियेटरों में लोगों का दिल बहलाता रही थी. इस फिल्म को उस समय की इंडस्ट्री की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जाता था, जिसे करीब 5 करोड़ रुपए खर्च करके बनाया गया था.
एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने जब अपनी ये फोटो पोस्ट की, तो उनके फैंस खूब प्यार बरसाने लगे. एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया 'आपको देख दूर हो गई बोरियत'! एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने जब अपनी ये फोटो पोस्ट की, तो उनके फैंस खूब प्यार बरसाने लगे. एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया 'आपको देख दूर हो गई बोरियत'!एक्ट्रेस संचिता बनर्जी ने जब अपनी ये फोटो पोस्ट की, तो उनके फैंस खूब प्यार बरसाने लगे. एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया 'आपको देख दूर हो गई बोरियत'!

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta