मनोरंजन

भावना मेनन ने टोविनो थॉमस को बताया 'सुपर हीरो'; अभिनेता ने प्यारा सा कमेंट कर लौटाया एहसान

Neha Dani
10 Jun 2022 2:30 AM GMT
भावना मेनन ने टोविनो थॉमस को बताया सुपर हीरो; अभिनेता ने प्यारा सा कमेंट कर लौटाया एहसान
x
एम-टाउन सेलेब्स ने स्टार की दोबारा एंट्री पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है।

अभिनेता भावना मेनन और टोविनो थॉमस आज एक चापलूसी वाले सोशल मीडिया अभ्यास का हिस्सा थे। प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान अभिनेत्री से साथी स्टार टोविनो थॉमस के बारे में पूछा गया। समर्थकों में से एक ने पूछा, "टोविनो थॉमस के बारे में कुछ बताओ", जिस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, "सुपर हीरो"।

आप पहले से ही जानते होंगे कि टोविनो थॉमस ने बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित 2021 की फ्लिक मिननल मुरली में एक सुपरहीरो की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने 16 दिसंबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जगह बनाई और प्रशंसकों से अच्छी समीक्षा प्राप्त की, जिसका माध्यम पर फिल्म के प्रदर्शन में भी अनुवाद किया गया।




इस बीच, भावना मेनन ने हाल ही में 5 साल बाद मलयालम सिनेमा में वापसी की घोषणा की। 2017 की फिल्म, एडम जोन, अभिनेत्री की आखिरी मॉलीवुड परियोजना थी। अब उन्होंने आदिल मैमूनाथ अशरफ के आने वाले वेंचर, न्तिक्कक्ककोरु प्रेमोंडर्न का हिस्सा बनने के लिए साइन अप किया है। रेनिश अब्दुलखदर द्वारा वित्तपोषित, इस परियोजना में शराफ यू. धीन भी मुख्य भूमिका में हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें एक प्यारी सी प्रेम कहानी है। टीम कथित तौर पर मई के पहले सप्ताह तक फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है। अनुसूची के लिए मुख्य स्थानों में से एक त्रिशूर कहा जाता है। एम-टाउन सेलेब्स ने स्टार की दोबारा एंट्री पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta