मनोरंजन

रेसलर ने शार्लेट फ्लेयर संग मैच जीतने के बाद रिंग में किया ऐसा भांगड़ा, जमकर वायरल हुआ पोस्ट

Triveni
28 Jan 2021 6:28 AM GMT
रेसलर ने शार्लेट फ्लेयर संग मैच जीतने के बाद रिंग में किया ऐसा भांगड़ा, जमकर वायरल हुआ पोस्ट
x
डब्लूडब्लूई ने भारत के रिपब्लिक डे पर दो घंटे का विशेष एपिसोड दिखाया. इस एपिसोड में भारतीय रेसलरों ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ड्रू मैकइंटायर, रे मिस्टेरियो, शार्लेट फ्लेयर सहित कई बड़े नामों के साथ रिंग शेयर किया.

जनता से रिश्ता वेबडेसक | डब्लूडब्लूई (WWE Video) ने भारत के रिपब्लिक डे पर दो घंटे का विशेष एपिसोड दिखाया. इस एपिसोड में भारतीय रेसलरों ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ड्रू मैकइंटायर, रे मिस्टेरियो, शार्लेट फ्लेयर सहित कई बड़े नामों के साथ रिंग शेयर किया. इस दौरान भारत की विमेंस सुपरस्टार रेसलर ने भी अपना जौहर दिखाया. सरीना संधू (Sareena Sandhu) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की जोड़ी ने पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया (Natalya) और बेली (Bayley) की जोड़ी को धराशायी कर मैच अपने नाम कर लिया. सरीना संधू और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई.

सरीना संधू (Sareena Sandhu) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की जोड़ी ने मैच जीतने के बाद रिंग में भांगड़ा भी किया. इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. डब्लूडब्लूई ने सरीना संधू और शार्लेट फ्लेयर की जोड़ी की तारीफ की और इसे बेहतरीन जीत बताया. शार्लेट ने इस दौरान भारतीय तिरंगे के प्रति भी खास सम्मान दिखाया. मैच के शुरुआत से ही दोनों की जोड़ी विरोधी रेसलर नटालिया और बेली पर भारी पड़ी और अपना दबदबा बनाए रखा.

सरीना संधू (Sareena Sandhu) मैच के बाद सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. महान रेसलर ट्रिपल एच ने भी इस दौरान सरीना संधू और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के साथ तस्वीर खिंचाई. बता दें कि ट्रिपल एच इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई के सीओओ के तौर पर भी काम कर रहे हैं और भारत में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के प्रसार को और बढ़ना चाहते हैं. उन्होंने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन के बारे में भी काफी बातचीत की थी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it