मनोरंजन

भामाकलपम: रश्मिका मंदाना ने प्रियामणि अभिनीत टीजर का किया अनावरण

Neha Dani
24 Jan 2022 10:41 AM GMT
भामाकलपम: रश्मिका मंदाना ने प्रियामणि अभिनीत टीजर का किया अनावरण
x
दीपक कुमार ने कैमरा क्रैंक किया है और विप्लव संपादन के प्रभारी हैं।

रश्मिका मंदाना, जिन्हें हाल ही में बहुभाषी सुपरहिट, "पुष्पा: द राइज़" में श्रीवल्ली की भूमिका निभाते हुए बड़े पर्दे पर देखा गया था, ने रविवार को "भामाकलपम" के टीज़र का अनावरण किया।

अभिमन्यु तादिमेटी द्वारा निर्देशित स्वादिष्ट घर पर बनी थ्रिलर, 11 फरवरी को तेलुगु ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा पर प्रीमियर होगी। फिल्म निर्माता भारत कम्मा, जो "डियर कॉमरेड" के लिए जाने जाते हैं, शो रनर हैं।
रसमिका ने कहा, "जिस क्षण मैंने टीज़र देखा, यह बहुत मज़ेदार लगा।" "बहुत सारे दिलचस्प विचार हैं। यह एक प्यारी कहानी है, लेकिन बहुत ही मज़ेदार, दिलचस्प तरीके से शूट की गई है। मैं चाहता हूँ कि अनुपमा की भूमिका निभा रही प्रियामणि गरु को ढेर सारा प्यार मिले।"
टीज़र एक पुराने अपार्टमेंट के बीच सेट किया गया है, जो एक गृहिणी, अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक YouTube कुकरी चैनल चलाती है और गपशप करने और अन्य परिवारों के मामलों में अपनी नाक ठोकने के लिए भी कुख्यात है। वह यहां तक ​​​​कहती है कि यह जानना बहुत मजेदार है कि दूसरे लोगों के जीवन में क्या चल रहा है।
एक बरसात की रात के बीच में, ध्यान अपार्टमेंट में एक ठंडे खून वाले हत्या पर चला जाता है। अपराध स्थल के आस-पास बहुत सारे रहस्य हैं, कुछ पात्र किसी चीज़ के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करते हैं। गुंडों से लेकर बंदूकों और पीछा करने तक, यह स्पष्ट है कि एक चिंतित अनुपमा किसी परेशानी में है और हत्या की एक महत्वपूर्ण कड़ी है।
संगीतकार जस्टिन प्रभाकरण ("राधे श्याम" और "डियर कॉमरेड" के संगीत के लिए जाने जाते हैं) ने इसे फिर से किया है; दीपक कुमार ने कैमरा क्रैंक किया है और विप्लव संपादन के प्रभारी हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta