मनोरंजन

भाईजान कुछ लकी लोगों को दिखाई फिल्म 'अंतिम', वरुण धवन है फिल्म का सरप्राइज पैकेज

Neha Dani
30 July 2021 2:30 AM GMT
भाईजान कुछ लकी लोगों को दिखाई फिल्म अंतिम, वरुण धवन है फिल्म का सरप्राइज पैकेज
x
ताकि पता लगाया जा सके कि रिलीज से पहले फिल्म में कुछ काम रह तो नहीं गया।

सुपरस्टार सलमान खान की आखिरी फिल्म 'राधे' प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। नतीजा ये हुआ कि फिल्म से जितनी उम्मीदें थी वो वैसा परफॉर्म नहीं कर पाई। इसलिए भाईजान सलमान खान इसबार कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है। उन्होंने अपनी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के लिए कुछ बड़ा सोचा है। सलमान ने अपने फैंस को चौंकाते हुए फिल्म की स्किनिंग पहले ही कर दी। जी हां आपने सही सुना भाईजान की इस फिल्म को कुछ लकी लोगों ने देखा लिया है।

मराठी फिल्म से है प्रेरित
ताजा रिपोर्टों के अनुसार, सलमान और टीम ने पनवेल में अपने फार्महाउस के स्टाफ सदस्यों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। प्रज्ञा जैसल, महिमा मकवाना और जिशु सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत, यह फिल्म मराठी फिल्म मुल्शी पैटर्न का आधिकारिक रूपांतरण है।
रिलीज से पहले स्टाफ को दिखाई फिल्म
फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार कुछ करीबी सूत्रों ने बताया, 'सलमान ने पिछले हफ्ते अपने पनवेल फार्महाउस पर एंटीम की स्क्रीनिंग की थी। उनके फार्महाउस पर फिल्म देखते समय सोशल डिस्टेंसिंग और सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया। उनके स्टाफ में, रसोइया से लेकर उनके सुरक्षा कर्मचारी, ड्राइवर और उनके खेत में काम करने वाले कुछ लोगों ने फिल्म को देखा है। वैसा ऐसी कहा जाता है कि सलमान अपनी फिल्मों को रिलीज से पहले कई बार देखना पसंद करते हैं ताकि पता लगाया जा सके कि रिलीज से पहले फिल्म में कुछ काम रह तो नहीं गया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta