मनोरंजन

बेला हदीद ने शराब पीना छोड़ा, कहा- 'मैंने अपना उचित हिस्सा किया है, खुद को नियंत्रित नहीं...

Neha Dani
24 Jan 2022 11:06 AM GMT
बेला हदीद ने शराब पीना छोड़ा, कहा- मैंने अपना उचित हिस्सा किया है, खुद को नियंत्रित नहीं...
x
इसलिए मेरी ओर से आप, आप अकेले नहीं हैं। आई लव यू, मैं देखती हूं। तुम, और मैं तुम्हें सुनता हूं।"

बेला हदीद ने हाल ही में इंस्टाइल के साथ एक साक्षात्कार में शराब पीने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की। उसने पूरी तरह से शराब छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की और कहा, "मैंने पीने का अपना उचित हिस्सा किया है"। विक्टोरिया सीक्रेट मॉडल ने लगातार काम करने और दुनिया भर में यात्रा करने के कारण चिंता और जलन के साथ अपने संघर्ष को साझा किया।

साक्षात्कार के दौरान, हदीद बहन ने खुलासा किया कि उसकी शराब की खपत एक अस्वास्थ्यकर चरम पर पहुंच गई थी, जहां उसने उन दिनों बाहर जाने से भी परहेज किया था जब उसने सोचा था कि वह नियंत्रण खो देगी। उसने कहा, "मुझे शराब से प्यार था और यह उस बिंदु पर पहुंच गया जहां मैंने भी शुरुआत की, आप जानते हैं, रातों को रद्द कर दें कि मुझे लगा कि मैं खुद को नियंत्रित नहीं कर पाऊंगी।" बेला ने अपनी वर्तमान मनःस्थिति को भी साझा किया, "मुझे [शराब पीने की] आवश्यकता महसूस नहीं होती क्योंकि मुझे पता है कि सुबह 3 बजे जब मैं भयानक चिंता के साथ उठती हूँ तो यह मुझे कैसे प्रभावित करती है, उस एक बात के बारे में सोचकर जो मैंने पाँच कहा था। सालों पहले जब मैंने हाई स्कूल में स्नातक किया था," उसने कहा।
"वहाँ बस यह कभी न खत्म होने वाला प्रभाव है, अनिवार्य रूप से, आप जानते हैं, उन कुछ पेय पर दर्द और तनाव जो वास्तव में बहुत कुछ नहीं करते थे, आप जानते हैं?" उसने जोड़ना जारी रखा। हदीद ने आगे बढ़कर एक एपिसोड साझा किया जब उसके डॉक्टर ने उसे ब्रेन स्कैन का उपयोग करके समझाया कि शराब मस्तिष्क को कैसे प्रभावित करती है और तब से वह टिप्पणी करती है कि "ग्लास उठाना बहुत कठिन हो गया है," मॉडल ने कहा।
नवंबर में, बेला ने संघर्ष करते हुए रोते हुए खुद की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी। इस इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा, जैसा कि उन्होंने अपने दर्शकों से कहा, "कभी-कभी आपने केवल यह सुना होगा कि आप अकेले नहीं हैं। इसलिए मेरी ओर से आप, आप अकेले नहीं हैं। आई लव यू, मैं देखती हूं। तुम, और मैं तुम्हें सुनता हूं।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta