मनोरंजन

ब्यूटी क्वीन गिरफ्तार, खतरनाक क्रिमिनल गैंग के साथ करती थी काम, इतने साल की हो सकती है सजा

jantaserishta.com
16 Feb 2021 7:37 AM GMT
ब्यूटी क्वीन गिरफ्तार, खतरनाक क्रिमिनल गैंग के साथ करती थी काम, इतने साल की हो सकती है सजा
x

मेक्सिको की एक ब्यूटी क्वीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 25 साल की इस महिला पर आरोप है कि वो एक खतरनाक क्रिमिनल गैंग का हिस्सा है. मेक्सिको पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को अरेस्ट किया है जिनमें लॉरा मोजिका रोमेरो का नाम भी शामिल है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर उन पर आरोप साबित होता है तो उन्हें 50 सालों की सजा हो सकती है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 साल की रोमेरो एक ऐसी क्रिमिनल गैंग से ताल्लुक रखती हैं जो ओएक्साका और वेराक्रूज जैसे शहरों में किडनैपिंग के लिए जिम्मेदार रही है. वेराक्रूज के स्टेट एटॉर्नी ने कंफर्म करते हुए कहा कि इन लोगों को 11 फरवरी को शहर में एक घर से गिरफ्तार किया गया है.
इस मामले में सभी आठ आरोपियों को अगले दो महीनों के लिए कस्टडी में रखा जाएगा वही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बिजनेस ग्रैजुएट रोमेरो इंग्लिश में पारंगत हैं और वे ब्रेस्ट कैंसर और ल्यूकेमिया जैसी बीमारियों के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए जानी जाती हैं.
रोमेरो ने साल 2015 में मिस अर्थ ओएक्साका भी जीता था. वे पिछले साल इंटरनेशनल क्वीन ऑफ कॉफी में रनरअप रही थीं. इसके अलावा उन्होंने साल 2019 में मिस मेक्सिको कंपटीशन में भी हिस्सा लिया था और वे इस प्रतियोगिता में थर्ड रनर-अप आई थीं. रोमेरो अक्सर अपने बयानों के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं और वे महिलाओं के समर्थन में कई बयान दे चुकी हैं.
गौरतलब है कि वे अपने एक इंटरव्यू के दौरान बता चुकी हैं कि वे सिर्फ एक खूबसूरत चेहरा भर नहीं हैं और गुडलुकिंग होने के अलावा भी उनकी पर्सनैलिटी के कई आयाम हैं. जनवरी 2019 में रोमेरो ने कहा था कि अब समय आ गया है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को खत्म करने की जरूरत है. हम शांति से नहीं बैठ सकते हैं. हमें महिलाओं के खिलाफ हिंसा को कई कैंपेन और एजुकेशन के सहारे खत्म करना होगा. पुरुषों को भी ये एहसास होना चाहिए कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा एक संवेदनशील मुद्दा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta