मनोरंजन

B'day Special: करीना कपूर अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है, उनके द्वारा सेट किए गए ऐसे ही पांच ट्रेंड

Nidhi Singh
21 Sep 2021 2:53 AM GMT
Bday Special: करीना कपूर अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है, उनके द्वारा सेट किए गए ऐसे ही पांच ट्रेंड
x
करीना कपूर 20 सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। अपने हर रोल में उन्होंने साबित किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। करीना कपूर 20 सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। अपने हर रोल में उन्होंने साबित किया है कि उनके जैसा कोई नहीं है। दो दशकों बाद भी वह बॉलीवुड की लीडिंग सुपरस्टार हैं। हर मौके पर करीना कपूर ट्रेंड सेट करती दिखीं। बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों से अलग करीना ने जब भी अलग राह पकड़ी लोगों ने उनकी खूब तारीफें कीं। 21 सितंबर को करीना अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर बताते हैं उनके द्वारा सेट किए गए ऐसे ही पांच ट्रेंड।

जीरो फिगर
करीना कपूर की फिल्म 'टशन' भले ही बॉक्स ऑफिस पर उतनी ना चली हो लेकिन उनका जीरो फिगर सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। अपने किरदार के लिए उन्होंने जो ट्रांसफॉर्मेशन किया उसके बाद तो हर कोई उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखने लगा। आज भी लोग उनके द्वारा शुरू किए गए इस ट्रेंड को भूले नहीं हैं।
मैटरनिटी फैशन

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने जिस तरह मैटरनिटी फैशन को चलन में लाया है वैसा शायद ही कोई कर सका। तैमूर के जन्म के वक्त करीना कपूर का वजन काफी बढ़ गया था लेकिन उन्होंने उस दौरान भी अपने फैशन सेंस से सभी को प्रभावित किया। यही नहीं बेबी बंप के साथ उन्होंने रैंप वॉक कर सभी की वाहवाही लूट ली। दूसरे बच्चे के वक्त भी करीना लगातार काम करती रहीं और बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया।

नो मेकअप

आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां बगैर मेकअप के नहीं दिखती हैं। उन पर हमेशा खूबसूरत दिखने का दबाव होता है लेकिन करीना को इन सब बातों से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता। वह अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर बिना मेकअप के तस्वीरें पोस्ट करती हैं। उनके नैचुरल लुक की तारीफें करते फैंस नहीं थकते हैं।
सेल्फी क्वीन का पाउट

करीना कपूर को सेल्फी क्वीन कहा जाता है। वह तस्वीरों में अपने सिग्नेचर पाउट के साथ नजर आती हैं। शेयर की गई इस तस्वीर में वह पाउट देती नजर आ रही हैं। इसे देखने के बाद आप भी कहेंगे वह बेस्ट हैं।
खुद की फेवरेट
ग्लैम लुक हो या नॉन ग्लैम, कैसे खुद की फेवरेट बना जा सकता है यह कोई करीना कपूर से सीखे। 'कभी खुशी कभी गम' में उनका 'पू' का किरदार हो या 'जब वी मेट' में 'गीत' बनी करीना ने हमेशा सिखाया कि सबसे पहले खुद से प्यार करना बेहद जरूरी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it