Top
मनोरंजन

BB14: अभिनव शुक्ला को सलमान ने जमकर लगाई लताड़, रुबीना को लेकर कही ये बात

Gulabi
21 Nov 2020 10:50 AM GMT
BB14: अभिनव शुक्ला को सलमान ने जमकर लगाई लताड़, रुबीना को लेकर कही ये बात
x
बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कैप्टेंसी टास्क को लेकर अभिनव शुक्ला को फटकार लगा रहे हैं। दबंग खान अभिनव पर इस तरह से बर्ताव करने का आरोप लगाया है, जिससे रुबीना दिलैक सभी के सामने बुरी दिखीं।

प्रोमो वीडियो में सलमान खान अभिनव और रुबीना से बात कर रहे हैं। सलमान ने कहा, 'अभिनव, आपने ये भी बोला था कि मुझे कैप्टन बनाओ ताकि मैं रुबीना को सेव कर सकूं। तो उससे आमतौर पर अभिनव यह होता है कि आप बच जाते हो और रुबीना सब की नजरों में आ जाती है। आप पतली गली से निकल रहे हो और रुबीना नॉमिनेट हो रही है।'

अभिनव, सलमान के आरोपों को खारिज करते हुए कहते हैं, 'नहीं साहब, मैं इस बात से सहमत नहीं हूं।' इसके बाद सलमान कहते हैं, 'अभिनव आपको एक कटोरा लेकर भीख मांगने की जरूरत नहीं है।' सलमान खान की बात को सुनकर रुबीना की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार के एपिसोड में दिखाया गया है कि अभिनव रुबीना को उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन के साथ गेम प्लान डिस्कस करने को लेकर डांटते हैं। अभिनव कहते हैं कि बिग बॉस हाउस में रहना जरुरी नहीं है, बल्कि सही फैसला लेना जरुरी है। जब रुबीना अपनी बात कहने की कोशिश करती हैं तो अभिनव गुस्से में कहते हैं, 'जब तुम्हें बातचीत ही नहीं करनी है, अब छोड़ो अब हो गया है सब।'

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अभिनव और रुबीना को आइडियल कपल माना जाता है। कुछ दिन पहले कपल जैस्मीन और अली गोनी के साथ सक्सेसफुल मैरिज के बारे में बात करते नजर आए थे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it