मनोरंजन

BB14: राहुल ने लिया अर्शी से बदला, ये चीज कर दिया गायब

Gulabi
4 Feb 2021 3:25 AM GMT
BB14: राहुल ने लिया अर्शी से बदला, ये चीज कर दिया गायब
x
इस बात को लेकर अर्शी राहुल को कहती हैं ऐसे लोग कभी ट्रॉफी नहीं लेकर जाते है.

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में बिग बॉस द्वारा दिया गया 'ब्रोकर टास्क' बुधवार को भी जारी रहा. इस बीच हमेशा की तरह राखी को मिलता हुआ महत्त्व देखकर अर्शी राहुल से कहती हैं, 'तुम थूक के चाट रहे हो. कल क्यों नौटंकी कर रहे थे.' इस बात को लेकर अर्शी राहुल को कहती हैं ऐसे लोग कभी ट्रॉफी नहीं लेकर जाते है. ये बात सुनकर अली अर्शी से कहते है कि 'अगर राहुल जीतते है, तो क्या आप अपने आप को चप्पल मारेगी. ?' अर्शी इस बात से इंकार कर देती है. दूसरी तरफ अभिनव ये कहते है, 'आसान सी बात है कि राखी के साथ जो रहा उसके साथ प्वाइंट बढ़ जाएंगे.' अभिनव और रुबीना अली से बात करते हुए राखी का बाथरूम खरीदकर उनका एंटरटेनमेंट रोकने की कोशिश करना चाहते है. लेकिन बिग बॉस पूरी बाजी पलट देते हैं.

दूसरी तरफ अर्शी राहुल से फिर बहस करती हैं. वो राहुल को 'दो कौड़ी का' कहती हैं. अली बाथरूम एरिया में जाते हैं और राखी वहां उनसे अभिनव के बारें में बात करती हैं. अभिनव उनकी बाते बाहर से सुनते हैं. फिर कुछ देर बाद अभिनव बाथरूम में जाते है. राखी अली को देखकर अभिनव से बात करती हैं. अभिनव कहते है आपने जूली बनकर मुझे बात की थी. बाद में आप कंफ्यूज हो गई. अभिनव कहते है कि आपने मेरे लिए लाइन क्रॉस की है. अली भी अभिनव का साथ देते हैं. रुबीना अभिनव को वहां से लेकर जाती हैं.
गायब हुआ अर्शी का शेरू
झगडे़ का बदला लेने के लिए राहुल अर्शी का शेरू डस्टबिन बैग में डालकर छुपाते हैं. अर्शी अली से पूछती हैं कि आपने शेरू को उठाया क्या ? अर्शी ये भी कहती हैं ऐसी हरकते करने के बाद राहुल बाहर घटिया दिखेगा. अर्शी राहुल से कहती हैं ऊपर वाला तुम्हे कभी मांफ नहीं करेगा. वो उसे ये बद्दुआ भी देती हैं तुम कभी नहीं जीतोगे. वहां प्वाइंट जीतने के लिए राखी सावंत और देवोलीना बाथरूम और पूल में बर्तन धोते हैं. राहुल और अर्शी एक दूसरे से दोस्ती तोड़ते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta