मनोरंजन

BB14: पापा को याद कर इमोशनल हुई देवोलीना, बोलीं- मां को अटैक आते थे…

Gulabi
4 Feb 2021 2:41 AM GMT
BB14: पापा को याद कर इमोशनल हुई देवोलीना, बोलीं- मां को अटैक आते थे…
x
बिग बॉस 14 के कल के एपिसोड में ‘ब्रोकर टास्क’ जारी रहा.

बिग बॉस 14 के कल के एपिसोड में 'ब्रोकर टास्क' जारी रहा. राहुल बेडरूम एरिया में राखी सावंत के पैरों का मसाज करते हुए कहते हैं कि वो अली का साथ दें. देवोलीना और राखी तय करते हैं कि न तो वो अली का साथ देंगे न ही अभिनव का साथ देंगे. उन्हें सिर्फ अपने पॉइंट्स बढ़ाने हैं. गार्डन एरिया में देवोलीना रुबीना और अभिनव को असम का लोकनृत्य 'बिहू' सिखाती हैं. बाथरूम और गार्डन एरिया के 50 प्वाइंट बढ़कर कीमत 1050 हो जाती है.


टास्क के दौरान देवोलीना काफी भावुक हो जाती हैं और अपने पिता को याद करती हैं. राखी से बात करते हुए देवोलीना भी इमोशनल हो जाती हैं. देवोलीना कहती हैं मेरे पापा के जाने के बाद मम्मी ने हमारा ख्याल रखा. उनकी मां को अटैक आते थे फिर भी वो काम करती थी. एक दिन जब वो अस्पताल में थी. उनका सबसे छोटा भाई बाहर खेल रहा था. खेलते समय जब उनका साथी बच्चा साइकल से गिर गया. तब उनके भाई को दो थप्पड़ मारे गए थे. जब उनकी नानी ने रोकने की कोशिश की तब उनकी उंगली भी टूट गई थी. देवोलीना ये कहती हुईं नज़र आई कि पापा का साया न हो, तो परिवार से लोग गलत तरीके से बर्ताव करते है.


बड़ा खुलासा

इससे पहले राहुल से बाथरूम एरिया में बात करते हुए राखी कहती है कि जब उन्होंने काम करना शुरू किया था तब उनकी मम्मी को हार्ट अटैक आया था. डॉक्टर ने राखी के पास इलाज के लिए पैसे के बारें में बात की. उतनी रकम उनके पास नहीं थी. राखी ने अपने एक इंडस्ट्री के दोस्त के पास जाकर कहा कि उन्हें पैसे चाहिए. राखी के दोस्त ने उन्हें पैसे दे. ये देखकर राखी ने ख़ुशी ख़ुशी अपने दोस्त को कहा वो उनके पैसे चुका देंगी. उस वक़्त दोस्त ने उन्हें कहा कि उनके मां की तबियत स्वस्थ होनी चाहिए. उनके लिए पैसो से ज्यादा दोस्ती मायने रखती है.

गाड़ी से फेका था राखी को बाहर
लेकिन अगले दिन उसी दोस्त ने उन्हें मिलने बुलाया और नशे में कार लॉक करते हुए उनके साथ गलत व्यवहार किया और उन्हें गाड़ी से रास्ते पर फेंका. राखी ने राहुल को कहा इस घटना के बाद उन्हें रात को अकेले सोने से डर लगता है. राहुल ने ये बात सुनने के बाद राखी से पूछा कि राखी ने उस वक़्त कानून की मदद क्यों नहीं ली. इस सवाल का जवाब देते हुए राखी ने कहा कि वो कैसे मदद लेती उनके पास कोई प्रूफ नहीं था. ये सब सुनने के बाद राहुल भावुक होकर राखी के लिए दुआ करते है. वो कहते है राखी आगे से तुम बहुत खुश रहोगी


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta