मनोरंजन

बनिता संधू मिस मल्होत्रा के रूप में ब्रिजर्टन 3 में शामिल हुईं प्रशंसक भारतीय प्रतिनिधित्व के लिए उत्साहित

Kunti Dhruw
16 May 2024 11:01 AM GMT
बनिता संधू मिस मल्होत्रा के रूप में ब्रिजर्टन 3 में शामिल हुईं प्रशंसक  भारतीय प्रतिनिधित्व के लिए उत्साहित
x

मनोरंजन: बनिता संधू मिस मल्होत्रा के रूप में ब्रिजर्टन 3 में शामिल हुईं; प्रशंसक फिर से भारतीय प्रतिनिधित्व देखने के लिए उत्साहित | प्रतिक्रियाएँ देखें

बनिता संधू मिस मल्होत्रा के रूप में ब्रिजर्टन सीज़न 3 की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं। सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है और इसका दूसरा भाग जून 2024 में रिलीज़ होगा।
बनिता-संधू-ब्रिजर्टन-3-मिस-मल्होत्रा-से-जुड़ीं-प्रशंसक-भारतीय-प्रतिनिधित्व-फिर से-प्रतिक्रियाएं देखने के लिए उत्साहित
ब्रिजर्टन सीजन 3 में मिस मल्होत्रा के रूप में बनिता संधू
नेटफ्लिक्स का काल्पनिक पीरियड ड्रामा 'ब्रिजर्टन' आखिरकार अपने तीसरे सीज़न के साथ लौट आया है और प्रशंसक इससे अधिक उत्साहित नहीं हो सकते। नया सीज़न पेनेलोप फ़ेदरिंगटन और कॉलिन ब्रिजर्टन की प्रेम कहानी पर केंद्रित होगा, जिसे पहले सीज़न से ही उजागर किया गया है। 'ब्रिजर्टन सीजन 3' के पहले भाग में मिस मल्होत्रा के किरदार में बनिता संधू को देखकर भारतीय फैंस काफी खुश हुए थे।
बता दें, बनिता संधू ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों 'अक्टूबर' और 'सरदार उधम' में अभिनय किया है। 'ब्रिजर्टन' के भारतीय प्रशंसक शो में प्रतिभाशाली अभिनेत्री को देखकर खुश और आश्चर्यचकित थे। देखें नेटिज़न्स ने कैसे प्रतिक्रिया दी:
बनिता के अलावा, शो में निकोला कफलान और ल्यूक न्यूटन क्रमशः पेनेलोप फेदरिंगटन और कॉलिन ब्रिजर्टन की मुख्य भूमिका में हैं। डैनियल फ्रांसिस, सैम फिलिप्स और जेम्स फ़ून स्टार कास्ट में नए जोड़े गए हैं। एडजोआ एंडोह, जोनाथन बेली, रूथ जेमेल, फ्लोरेंस हंट, क्लाउडिया जेसी, गोल्डा रोश्यूवेल, ल्यूक थॉम्पसन और सिमोन एशले ने पिछले सीज़न से अपनी भूमिकाएँ दोहराई हैं।
इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, निकोला कफलान ने ईस्टर अंडे और भविष्य के मौसम के बारे में सुरागों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "बहुत सारे हैं, मुझे जरूरी नहीं पता कि वे ईस्टर अंडे हैं या नहीं, लेकिन बहुत सारी किताबें हैं जिन्होंने इस सीज़न में अपनी जगह बना ली है, मुझे उम्मीद है कि पुस्तक प्रशंसकों को वास्तव में पसंद आएगी।"
अपनी पोशाक में बदलावों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हमारी वेशभूषा में छोटी-छोटी चीजें होती हैं जो कभी-कभी एक-दूसरे की वेशभूषा के संदर्भ की तरह होती हैं। इसलिए पेनेलोप जेनेवीव जाती है और वह वैसी ही चीजें पहनना चाहती है जैसे वे पेरिस में पहन रही हैं, क्योंकि कॉलिन कॉलिन अभी-अभी पेरिस से वापस आया है और उसके कुछ वास्कट और कॉर्सेट पर भी तितलियां लगी हैं, इसलिए बेहतर होगा कि आप सावधान रहें क्योंकि हर किसी के आनंद लेने के लिए बहुत सारे सुराग हैं।
'ब्रिजर्टन सीजन 3' में, पेनेलोप फेदरिंगटन कॉलिन ब्रिजर्टन के लिए अपनी भावनाओं को छोड़ने की कोशिश करती है, क्योंकि कॉलिन ब्रिजर्टन अपने दोस्तों के सामने उसे तुच्छ समझता है। वह अब एक ऐसा पति ढूंढने पर ध्यान केंद्रित करेंगी जो उसकी स्वतंत्रता का सम्मान करेगा और वह लेडी व्हिसलडाउन के रूप में अपना दोहरा जीवन भी जारी रखना चाहती है। आत्मविश्वास की कमी के कारण पेनेलोप के लिए पति ढूंढना आसान नहीं है।
पेनेलोप को उसके साथ उदासीनता बरतते देखकर कॉलिन को निराशा होती है। अपनी दोस्ती वापस पाने के लिए, कॉलिन पेनेलोप को एक आदर्श पति को आकर्षित करने में मदद करता है और उसके लिए उसकी सच्ची भावनाओं को जानने के लिए भी संघर्ष करता है।

Next Story