मनोरंजन

पश्चिम बंगाल में TV धारावाहिकों, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक...

Neha Dani
16 May 2021 10:07 AM GMT
पश्चिम बंगाल में TV धारावाहिकों, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक...
x
144 लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गयी. इसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 13,137 हो गयी.

पश्चिम बंगाल में टीवी धारावाहिकों, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग पर रविवार (16 मई) से रोक लग गयी. राज्य सरकार ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सख्त पाबंदियां लागू की हैं. 'फेडरेशन ऑफ सिने टेक्नीशियंस एंड वर्कर्स ऑफ ईस्टर्न इंडिया' के अध्यक्ष स्वरूप विश्वास ने बताया कि राज्य में अभी 36 धारावाहिकों, तीन वेब सीरीज और एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जो 16 मई (रविवार) से 30 मई तक के लिए रुक जायेगी.

श्री विश्वास ने कहा, 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से हमारा अनुरोध है कि वह देखें कि क्या कुछ ऐसा उपाय निकाला जा सकता है, जिससे इस पेशे में शामिल सैकड़ों लोग बेरोजगार न हो जायें. बेहतर होगा कि वे कोरोना संबंधी सभी सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए अपना काम कर सकें.' राज्य में जिन 746 तकनीशियनों की कोरोना वायरस के लिए जांच हुई, उनमें से 34 संक्रमित पाये गये. इनमें ज्यादातर मेकअप आर्टिस्ट थे, जो कलाकारों के करीबी संपर्क में आये.
उन्होंने कहा, 'हमें कलाकारों से अपनी कोविड-19 संबंधी जांच कराने का अनुरोध किया है, जिससे फेडरेशन को शूटिंग वाला क्षेत्र कोविड-19 मुक्त क्षेत्र बनाने में मदद मिलेगी.' ज्ञात हो कि पश्चिम बंगाल में शनिवार को एक दिन में सबसे अधिक 144 लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गयी. इसके बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 13,137 हो गयी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta