मनोरंजन

'बालिका वधू 2' का प्रोमो हुआ आउट, जिगर को तलाक देगी आनंदी?'

Rani Sahu
23 Jun 2022 9:30 AM GMT
बालिका वधू 2 का प्रोमो हुआ आउट, जिगर को तलाक देगी आनंदी?
x
टीवी सीरियल बालिक वधू 2 (Balika Vadhu 2) की कहानी में हर हफ्ते नया ट्विस्ट आ रहा है

टीवी सीरियल बालिक वधू 2 (Balika Vadhu 2) की कहानी में हर हफ्ते नया ट्विस्ट आ रहा है। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की एंट्री के बाद से ही इस सीरियल को दर्शक बड़े ही चाव से देख रहे हैं। जिगर के साथ हुए बाल विवाह ने आनंदी का जीना दुश्वार किया हुआ है। जिगर हर तरफ से आनंदी को अपनी मुट्ठी में कैद करके रखना चाहता है। इस सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि जिगर आनंदी को किडनैप कर लेता है। आनंद की मदद से आनंदी ने हिम्मत जुटाकर जिगर को पुलिस की सलाखों के पीछे करवा दिया है। इसी के साथ अब मेकर्स बालिका वधू 2 में एक और नया मोड़ लेने वाले हैं।

जिगर को तलाक देगी आनंदी
मेकर्स ने बालिका वधू 2 का नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में आनंदी घर पर वकील बुलाकर ऐलान कर रही है कि वो जिगर को तलाक देने वाली है। माड़ी बा तभी ऐसी चाल चलेगी कि आनंदी के होश उड़ जाएंगे। प्रोमो में ये दिखाया गया है कि आनंदी जब बेबस हो जाएगी तो वो मंदिर में जाकर भगवान से प्रार्थना करेगी कि उसे सही राह दिखाई जाए। मंदिर में ही आनंदी के साथ कुछ ऐसा होगा कि उसे समझ आ जाएगा कि उसे किस ओर जाना चाहिए।
क्या आनंद और आनंदी हो जाएंगे एक
बालिका वधू 2 के फैंस इसी बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब आनंदी और आनंद एक होंगे। माना जा रहा है कि जल्द ही आनंदी अपनी जिंदगी का सबसे अहम फैसला लेने वाली है। किसी भी तरह करके वो जिगर से सारे बंधन तोड़ ही लेगी। इस बात के भी ज्यादा चांस हैं कि जिगर शांत नहीं बैठेगा और वो उसके और आनंदी के बीच में आने के लिए आनंद को चोट भी पहुंचाएगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta