मनोरंजन

ट्विटर पर की वापसी, केआरके ने कही ये बात

jantaserishta.com
11 Sep 2022 10:52 AM GMT
ट्विटर पर की वापसी, केआरके ने कही ये बात
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक
नई दिल्ली: कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) की वापसी हो चुकी है. हाल ही में केआरके को विवादित ट्वीट और छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद 8 सितंबर को उन्हें बेल भी मिल गई. जेल से बाहर आने के बाद केआरके के अकाउंट से पहला ट्वीट किया गया था. ये ट्वीट उनके बेटे फैसल कमाल ने किया था. इस ट्वीट में फैसल ने अपने पिता की सेफ्टी को लेकर अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस से मदद मांगी थी. वहीं अब 11 सितंबर को केआरके ने जेल से बाहर आने के बाद पहला ट्वीट किया है. आइये जानते हैं कि केआरेक सोशल मीडिया पोस्ट पर क्या कह रहे हैं.
जेल से रिहाई के बाद कमाल आर खान ने पहला ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं बदला लेने वापस आ गया हूं. अब वो किससे और क्या बदला लेना चाह रहे है, ये सिर्फ वही बता सकते हैं. पर केआरके के ट्वीट से इतना जरूर पता चल रहा है कि उनके अंदर काफी गुस्सा भरा हुआ है.
केआरके की गिरफ्तारी एक नहीं, बल्कि दो केस में हुई थी. केआरके पर पहला केस 2019 में दर्ज किया गया था. खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले KRK की फिटनेस ट्रेनर ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. केस दर्ज होने के तीन साल बाद इस मामले में कमाल आर खान को गिरफ्तार किया गया था. KRK ने 2020 में ऋषि कपूर, इरफान खान और अक्षय कुमार पर भी विवादित ट्वीट किया था. वहीं जब वो मुंबई आये, तो उन्हें दोनों ही केस में एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, अब उन्हें दोनों ही मामलों में जेल से रिहा कर दिया गया.
कमाल आर खान हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म क्रिटिक होने का दावा करने वाले कमाल आर खान ने 2005 में आई फिल्म 'सितम' से अपना करियर की शुरुआत की थी. केआरके ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी और हिंदी फिल्मों की ओर रुख किया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta