मनोरंजन

बाबिल खान ने खुद को फर्जी कहने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Kunti Dhruw
15 May 2024 9:56 AM GMT
बाबिल खान ने खुद को फर्जी कहने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
x
मनोरंजन: बाबिल खान ने खुद को फर्जी कहने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब; कहते हैं, 'रणनीतिक नहीं, बस प्रसिद्धि के लिए समायोजन कर रहा हूं'
हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बाबिल खान ने उन्हें 'फर्जी' कहने वाले ट्रोल्स को 'ईमानदार' जवाब दिया। अभिनेता ने जोर देकर कहा कि वह अपनी बढ़ती प्रसिद्धि के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं।
बॉलीवुड के उभरते सितारे बाबिल खान प्रशंसकों और अपने सहकर्मियों के प्रति अपने स्पष्ट व्यवहार के लिए इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। क़ाला अभिनेता ने हाल ही में उन्हें 'नकली' कहने वाले ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की। उन्होंने अपने विनम्र स्वभाव के पीछे का कारण बताया और स्वीकार किया कि वह अपनी बढ़ती प्रसिद्धि के साथ तालमेल बिठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। बाबिल ने आगे कहा कि लोग कभी उनमें जो खूबियां पसंद करते थे, वही अब उनकी नफरत की वजह बन गई हैं।
एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बाबिल ने लिखा, ''मैंने बस अपना परिचय दिया, ''हाय, मैं बाबिल हूं'' और आपका मुझे देखने का नजरिया बदल गया। मुझे पता है कि देखो, मुझे पता है कि आप सोचते हैं कि मैं नकली हूं, "वह दिखावा कर रहा है, जब उसे यकीन हो कि मैं उसका नाम जानता हूं तो विनम्र होने का प्रयास करें" या कुछ और जैसे, अगर मैं माफी मांगता हूं तो मुझे बहुत खेद होता है। मैं रणनीतिबद्ध नहीं हूं, मैं जिस तरह से बड़ा हुआ हूं, मैं वैसा ही हूं और मैं इसी तरह व्यवहार करता हूं लेकिन मुझे पता है कि जब सभी क्लोन एक जैसे दिखते हैं तो कुछ नया देखना अजीब होता है।'
“लेकिन अगर मैं आपके प्रति ईमानदार हूं, तो सच्चाई यह है कि मैं सिर्फ प्रसिद्धि के साथ तालमेल बिठाने के लिए संघर्ष कर रहा हूं। मैं काम करता हूं और दर्द से निपटता हूं और मुझे लगता है कि किसी दिन इसका भुगतान होगा, और मुझे आपकी परवाह है, मुझे परवाह है कि आप क्या सोचते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह बदलाव का समय है, वही चीजें जिनके लिए आप मुझसे प्यार करते थे, अब नफरत करने के लिए आपके हथियार हैं, लेकिन मैं आपको देखता हूं, असली वाले, दिन वाले, जो कभी लेन नहीं बदलते, आप मेरे लिए परिवार हैं, मैं आपके लिए वहां रहूंगा, मेरे रहने का कारण आप ही हैं खेल। ये हमारी सेना है. मैं तुमसे प्यार करता हूँ,” उन्होंने आगे कहा।
बाबिल की पोस्ट पर नेटिजन की प्रतिक्रिया
एक फैन ने लिखा, “बाबिल मैं तुमसे प्यार करता हूं लेकिन तुम मीम्स का जवाब शायरी से नहीं देते।” एक टिप्पणी में लिखा था, “आपने उन लोगों के बारे में लिखा जो आपसे नफरत करते थे... लेकिन आपने हम जैसे लोगों के बारे में नहीं लिखा जो आपकी प्रकृति के कारण आपसे बहुत प्यार करते हैं? यह उचित नहीं है बब्लू, रत्न !!”
“हम इतने बर्बाद हो गए हैं कि हमें लगता है कि एक विनम्र व्यक्ति हमेशा दिखावा करता रहता है। लोग यह समझने में असफल होते हैं कि हममें से कुछ लोग इस तरह से पले-बढ़े हैं। एक यूजर ने कहा, हमें एक अच्छे इंसान होने का दिखावा करने की जरूरत नहीं है, हम एक हैं। एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “मुझे आशा है कि आप उन चीज़ों से उबर जाएंगे जिनके बारे में आप बात करते हैं, और जिनके बारे में आप बात नहीं करते हैं। हमेशा तुम्हारे साथ।"
काम के मोर्चे पर, बाबिल खान को आखिरी बार नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ द रेलवे मेन में देखा गया था। शो में के के मेनन, दिव्येंदु, आर माधवन, सनी हिंदुजा और दिव्येंदु भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।
Next Story