मनोरंजन

शी-हल्क लॉ ट्रेलर में अटॉर्नी: चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल तातियाना मसलनी के एमसीयू शो के नए प्रोमो

Neha Dani
24 July 2022 7:06 AM GMT
शी-हल्क लॉ ट्रेलर में अटॉर्नी: चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल तातियाना मसलनी के एमसीयू शो के नए प्रोमो
x
सुपरहीरो बनने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है।

मार्वल के आगामी शो, शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ का एक नया ट्रेलर कॉमिक-कॉन 2022 के दौरान जारी किया गया था और इसने चार्ली कॉक्स के डेयरडेविल सहित कुछ रोमांचक नए प्रदर्शनों का खुलासा किया, जिनके सूट को प्रोमो में एक कैमियो में छेड़ा गया था। ट्रेलर में तातियाना माल्सनी को चचेरे भाई ब्रूस बैनर (मार्क रफ़ालो) द्वारा सुपरहीरो बनने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है।


एमसीयू शो मसलनी के जेनिफर वाल्टर्स के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो गलती से सुपरपावर दिए जाने के बावजूद एक वकील के रूप में एक सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रहे हैं। शो के कलाकारों में स्मार्ट हल्क के रूप में मार्क रफ़ालो, एमिल ब्लोंस्की / द एबोमिनेशन के रूप में टिम रोथ, वोंग के रूप में बेनेडिक्ट वोंग, जिंजर गोंजागा, जोश सेगर्रा, जमीला जमील, जॉन बास और रेनी एलिस गोल्ड्सबेरी शामिल हैं।

कॉमिक-कॉन के एक भाग के रूप में मार्वल द्वारा जारी किए गए शी-हल्क के नए ट्रेलर के सबसे रोमांचक क्षणों में से एक में, शी-हल्क (तातियाना मसलनी) एक पार्किंग गैरेज के शीर्ष पर इंतजार कर रहा है और डेयरडेविल (कॉक्स) कर सकता है पीले और लाल रंग के सूट में एक्शन में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है। कॉक्स अपने चरित्र पर आधारित 18-एपिसोड श्रृंखला में डेयरडेविल के रूप में वापसी करने के लिए भी तैयार है, जो 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

यहां ट्रेलर पर नज़र डालें:



जहां तक ​​शी-हल्क का सवाल है, सुश्री मार्वल के जुलाई में समाप्त होने वाले पहले सीज़न के बाद, नया एमसीयू शो 17 अगस्त को शुरू होगा। नए प्रोमो में वादा किया गया है कि एमसीयू शो में एक्शन होगा, साथ ही साथ एकल के रूप में कुछ प्रफुल्लित करने वाले क्षण भी होंगे, 30- कुछ वकील, जो एक हरे रंग की 6-फुट-7-इंच की महाशक्तिशाली हल्क भी होती है, अपनी महाशक्तियों को उसका करियर छीनने दिए बिना उसके जीवन को नेविगेट करने की कोशिश करती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta