Top
मनोरंजन

एक्ट्रेस से पूछा 'ब्रा' का साइज, फिर यूज़र को मिला ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

Gulabi
7 April 2021 4:25 PM GMT
एक्ट्रेस से पूछा ब्रा का साइज, फिर यूज़र को मिला ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद
x
सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. कई बार सेलेब्स क्या फैंस को भी समझ नहीं आता है कि

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. कई बार सेलेब्स क्या फैंस को भी समझ नहीं आता है कि आखिर ट्रोलिंग किस कारण से की गई है. अब आए दिन देखने को मिलता है कि अभिनेत्रियां पर सोशल मीडिया में जमकर कमेंट किए जाते हैं. एक्ट्रेस के शरीर को लेकर की जाने वाली अभद्र टिप्पणियां भी की जाती हैं. इसी का शिकार हाल ही में एक्ट्रेस सायंतनी घोष(Sayantani Ghosh) हो गई हैं.


कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh)ने सोशल मीडिया पर अपने ताजा पोस्ट में सभी से एक इंटरैक्टिव सेशन में बॉडी शेमिंग को लेकर अपने अनुभव को शेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों से मानसिकता को बदलने का आग्रह किया है.



सायंतनी पर यूजर का अभद्र कमेंट
हाल ही में सायंतनी ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि कल मेरे एक इंटरैक्टिव सेशन किया, जिसमें किसी ने मुझसे मेरी ब्रा का साइज पूछा, हालांकि मैंने उस व्यक्ति को वहीं जवाब दे दिया था. लेकिन फिर मुजे लगा कि अभी बहुत कुछ है जिसके बारे में बात करना चाहिए.

एक्ट्रेस ने लिखा है कि बॉडी-शेमिंग एक बुरी बात है, मैं आज भी इसको समझने में असमर्थ हूं महिला ब्रेस्ट के प्रति आकर्षण क्या है? यह किस आकार का है? और यह स्वीकार करना इतना मुश्किल क्यों है कि यह सिर्फ शरीर का एक और अंग है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है कि आज विश्व स्वास्थ्य दिवस है ऐसे में साइज वाली मानसिकता को दूर करने का तरीका. आज के दिन क्या आप जानते हैं कि आज मानसिक स्वास्थ्य इसका एक अहम हिस्सा बनता जा रहा है. शरीर को फिट रखना जरुरी हो लेकिन फिर भी आप अपने दिमाग को ना भूलें. मैं यहां इस बदलाव के लिए हूं, क्या आप भी हैं? कमेंट में हार्ट बनाइए अगर आप मेरे साथ हैं!


सायंतनी घोष का करियर
एक्ट्रेस इन दिनों सबटीवी के शो 'तेरा यार हूं मैं' लीड रोल में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने साल 2006 से अपने करियर की शुरुआत की थी. 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' में एक्ट्रेस पहली बार नजर आई थीं. इसके बाद वह 'कॉमिडी सर्कस', 'क्राइम पेट्रोल', 'घर एक सपना', 'नागिन', 'बनूं मैं तेरी दुलहन', 'सबकी लाडली बेबो', 'गीत हुई सबसे पराई', 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'महाभारत', 'बैरिस्टर बाबू' और 'मेरी हानिकारिक बीवी' जैसे कई टीवी सीरियल में एक्टिंग का होला मनवा चुकी हैं. इतना ही नहीं सायंतनी घोष ने कुछ बंगाली फिल्मों और बॉलीवुड की 2013 में वह अजय देवगन स्टारर फिल्म 'हिम्मत वाला' में काम किया है
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it