Top
मनोरंजन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

Gulabi
21 Nov 2020 11:03 AM GMT
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट
x
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीवी के सबसे चर्चित शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने ये जानकारी दी है. कोरोना की पॉजिटिव (Covid 19 Positive) रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील की है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनसे संपर्क में आए हैं तो वह सावधानी रखते हुए कोविड 19 टेस्ट करा लें.

असित कुमार (Asit Modi) का कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आना शो के लिए अच्छी खबर नहीं है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'जब मुझे अपने अंदर कोरोना के लक्षण लगे तो मैंने अपना टेस्ट करवाया. अब मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. जो भी मेरे संपर्क में आया हो वो अपना ध्यान रखे और सभी प्रोटोकॉल का पालन करे. आप मेरी चिंता ना करें,आप के प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद से मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा.आप मस्त और स्वस्थ रहें.

सोशल मीडिया पर उनके लिए कई ट्वीट किए जा रहे हैं. टीआरपी चार्ट के टॉप 5 शोज की लिस्ट में वापसी करने के बाद ये खबर शो को कलाकारों के साथ दर्शकों को भी विचलित कर सकती हैं.

बता दें कि हाल ही में 45वें हफ्ते की बीएआरसी की टीआरपी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टॉप 5 टीवी शोज की लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया है. इसके पहले हफ्ते में शो इस लिस्ट से बाहर था.

आपको बता दें कि तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी के अलावा, हाल ही में दबंग 3 के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी और तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it