मनोरंजन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया, दिया ये बयान

Admin1
17 Oct 2021 10:45 AM GMT
शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया, दिया ये बयान
x

गाजियाबाद: हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) यूपी चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से लगे हुए हैं. इसी कड़ी में ओवैसी ने रविवार को गाजियाबाद के मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित किया. बारिश के बावजूद ओवैसी ने यहां रैली की और प्रधानमंत्री मोदी के अलावा कांग्रेस और सपा-बसपा पर भी हमला किया.

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम चीन का नाम लेने से डरते हैं. ओवैसी ने कहा, 'मैं अपने हिंदू भाइयों से कहना चाहता हूं कि अगर वो मस्जिद या मदरसा जाएंगे तो उन्हें वहां पानी मिलेगा. आपके खिलाफ वहां कोई हिंसा नहीं होगी.' इतना ही नहीं, ओवैसी ने आर्यन खान का नाम लिए बगैर कहा कि वो उन लोगों की आवाज नहीं उठाएंगे, जिनके पिता ताकतवर हैं.
ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि अब उनकी पार्टी को यूपी में रोकने वाला कोई नहीं है. ओवैसी ने खुद पर मुस्लिम वोट बांटने का आरोप लगने पर कहा, 'हम पर मुस्लिम वोट बैंक बांटने का आरोप है...2019 में सपा और बसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा और फिर भी बीजेपी यूपी में सीटें जीतने में कामयाब रही, कैसे?'
ओवैसी ने कहा कि 2019 में तो उनकी पार्टी ने चुनाव नहीं लड़ा था, फिर भी बीजेपी जीत गई. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का वोट बीजेपी को चला गया.
ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को 'बाबा' बुलाया. पीएम मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा, 'मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने कोविड के दौरान यूपी में दवा, ऑक्सीजन और अस्पतालों की व्यवस्था की?' लखीमपुर खीरी में हिंसा का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी आशीष के 'अब्बा' को क्यों बचाना चाहते हैं?
ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि जेलों में 27% अंडर ट्रायल कैदी मुस्लिम हैं और मैं उनकी आवाज उठाउंगा जो कमजोर हैं, न कि उनकी जिनके पिता ताकतवर हैं.
औवैसी ने वोट मांगते हुए कहा कि एमआईएम को वोट देंगे तो यूपी के मुसलमानों की वोट की ताकत और मजबूत होगी. ओवैसी ने कहा कि पहले आपके पास कोई ऑप्शन नहीं था, लेकिन अब एमआईएम ऑप्शन है. उन्होंने एमआईएम को वोट देने की अपील की.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it