मनोरंजन

अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज होते ही मचा हंगामा, मिस ना करें ये VIDEO

Triveni
22 Jan 2021 5:59 AM GMT
अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज होते ही मचा हंगामा, मिस ना करें ये VIDEO
x
भोजपुरी फिल्म जगत में पहले अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर अदाकारा अक्षरा सिंह ने राज किया और अब वह अपनी राज भोजपुरी दर्शकों को अपनी दीवाना बना रही हैं

जनता से रिश्ता वेबडेसक | भोजपुरी फिल्म जगत में पहले अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने राज किया और अब वह अपनी राज भोजपुरी दर्शकों को अपनी दीवाना बना रही हैं. एक के बाद एक अक्षरा सिंह अपनी आवाज में अपना नया-नया गाना रिलीज कर रही हैं. लोगों को अक्षरा के गाने भी बेहद पसंद आते हैं. अक्षरा ने अपना एक और नया गाना 'दिल दो किसी एक को' रिलीज किया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा 24 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने के व्यूज लाखों में आ चुके हैं. अब तक यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. बता दें, अक्षरा सिंह जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव के साथ फिल्म 'दिल दो किसी एक को' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग आज से ही शुरू हुई है, , जिस पर इंडस्‍ट्री में सबकी नजर है. फिल्‍म की शूटिंग रायबरेली से कुछ दूर शीवगड़ पैलेश में हो रही है. इस फिल्‍म को लेकर निरहुआ और अक्षरा बेहद एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म 'जान लेबू का' के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने बताया कि यह शानदार फिल्‍म है और इसका आगाज आज से हो गया है. सभी इसको लेकर एक्‍साइटेड हैं. हमारी कोशिश है कि फिल्‍म ऐसी बने कि उसका जलवा बॉक्‍स ऑफिस के रिकॉर्ड पर दिखे.
उन्‍होंने कहा कि कोविड की वजह से हम सेट पर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस को पूरी तरह से फॉलो कर रहे हैं. हम इस फिल्‍म को लीग से हटकर बना रहे हैं. फिल्‍म के गाने भी शानदार होंगे, जिसका संगीत ओम झा का है. डॉ एस के श्रीवास्‍तव प्रस्‍तुत फिल्‍म 'जान लेबू का' का निर्माण खुशी क्रियेशन और कम्‍युनिकेशन के बैनर तले हो रहा है. फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (केडी) हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta