मनोरंजन

NCB ऑफिस के बाहर अपने पिता से परेशान हुए Aryan Khan के दोस्त अरबाज, देखें वीडियो

Admin1
26 Nov 2021 10:48 AM GMT
NCB ऑफिस के बाहर अपने पिता से परेशान हुए Aryan Khan के दोस्त अरबाज, देखें वीडियो
x

आर्यन खान ड्रग्स मामले में उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट भी काफी सुर्खियों में रहे. साथ में ही दोनों को इस केस में एनसीबी ने हिरासत में लिया था. अब अरबाज मर्चेंट जेल से बाहर हैं और हर शुक्रवार को वे मुंबई स्थित एनसीबी ऑफिस जाते हैं. अरबाज को सशर्त जमानत मिली है जिसके तहत उन्हें कोर्ट द्वारा दी गई शर्तों का पालन करना है. हाल ही में अरबाज मर्चेंट अपने पिता असलम मर्चेंट संग NCB के ऑफिस गए हुए थे. इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

एनसीबी ऑफिस में अब स्टार्स का आना-जाना पिछले कुछ समय में इस तरह से बढ़ा है कि पैपराजी का जमावड़ा ऑफिस के बाहर लगना शुरू हो गया है. हाल ही में जब रूटीन प्रोसिजर के लिए अरबाज मर्चेंट अपने पिता संग एनसीबी दफ्तर से बाहर निकल रहे थे उस दौरान पैपराजी उनकी फोटो लेना चाह रहे थे. अरबाज के पिता असलम मर्चेंट एनसीबी दफ्तर के बाहर पहले से खड़े थे. इसके बाद जब अरबाज NCB दफ्तर से बाहर निकलते हैं तो उनके पिता उन्हें रोकते हैं और पैपराजी के सामने पोज देने को कहते हैं.
वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज जरा तनाव में नजर आ रहे हैं और वे अपने कार की तरफ बढ़ना चाह रहे हैं. मगर उनके पिता बार-बार उन्हें पोज देने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं. एक पल के लिए तो अरबाज अपने पिता की बात मान लेते हैं मगर उन्हें ये काफी आकवर्ड लगता है और वे इसका विरोध करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता असलमन को मना करते हुए झुलझुलाए अरबाज कह रहे हैं- 'स्टॉप इट डैड.' वे पैपराजी के सामने अपना माथा भी पीटते नजर आ रहे हैं.


वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसपर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. किसी को ये काफी फनी लग रहा है तो किसी का ऐसा मानना है कि अरबाज को अपने पिता की रिस्पेक्ट करनी चाहिए. लेकिन जो भी हो वीडियो में अरबाज के पिता असलम मर्चेंट का अंदाज सभी को भा गया है और सभी उन्हें कूल डैड कहते नजर आ रहे हैं.
एक शख्स ने लिखा- इसके ऊपर भी फिल्म बननी चाहिए. एक दूसरे शख्स ने लिखा- डैडी कूल का अवॉर्ड इनको ही मिलना चाहिए. कोई उन्हें चिल फादर कह रहा है तो कोई कह रहा है देसी इंडियन पेरेंट्स ऐसे ही होते हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें ये फनी नहीं लग रहा है और वे अरबाज के प्वाइंट ऑफ व्यू से इसे इरिटेटिंग बता रहे हैं. बता दें कि अरबाज के पिता असलम मर्चेंट पेशे से एक लॉयर हैं और वीडियो में भी वे अपनी प्रोफेशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it