मनोरंजन

बॉलीवुड में आने से पहले ही हॉलीवुड में कदम रख चुके थे आर्यन खान! पठान में कर रहे थे पापा की मदद

Nidhi Singh
4 Oct 2021 4:59 AM GMT
बॉलीवुड में आने से पहले ही हॉलीवुड में कदम रख चुके थे आर्यन खान! पठान में कर रहे थे पापा की मदद
x
सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कब सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखेंगे इस सवाल का जवाब करोड़ों लोग जानना चाहते थे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कब सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखेंगे इस सवाल का जवाब करोड़ों लोग जानना चाहते थे. हालांकि इससे पहले कि आर्यन खान (Aryan Khan) किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आते, वह ड्रग्स मामले में फंस गए हैं. भले ही आर्यन (Aryan Khan) अभी तक किसी हिंदी फिल्म में नजर नहीं आए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही एक हॉलीवुड फिल्म में बतौर वॉयस ओवर आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं.

इस फिल्म में किया था काम

जी हां, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने फिल्म 'द लॉयन किंग' (The Lion King) के लिए अपने पापा के साथ वॉयस ओवर दिया था. दोनों के काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और इस काम के लिए आर्यन (Aryan Khan) की काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी. Jon Favreau के निर्देशन में बनी इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) ने वॉयस ओवर किया था.

पापा की मदद कर रहे थे आर्यन

विदेशों के अलावा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी. जहां तक आर्यन खान (Aryan Khan) के वर्तमान वर्क फ्रंट की बात है तो फिल्म 'पठान' (Pathaan) के लिए वह अपने पापा की मदद कर रहे थे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्म 'पठान' (Pathaan) के एक्शन सीन्स में किंग खान की मदद कर रहे थे.

सुपरस्टार जैसी है पॉपुलैरिटी

खुद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए अपने बेटे से टिप्स ले रहे थे ताकि यूथ ऑडियंस फिल्म के सीन्स के साथ रिलेट कर पाए. मालूम हो कि बिना एक भी फिल्म में एक्टिंग किए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) की पॉपुलैरिटी किसी सुपरस्टार जैसी है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर आर्यन खान (Aryan Khan) को 15 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta