मनोरंजन

बिग बॉस-14 में अर्शी खान की वापसी, एंट्री करते ही रुबीना दिलैक के पति के साथ किया फ्लर्ट, बोलीं- चाहों तो तुम्हें पापा बना सकती हूं

Rounak
30 Jun 2022 2:45 AM GMT
बिग बॉस-14 में अर्शी खान की वापसी, एंट्री करते ही रुबीना दिलैक के पति के साथ किया फ्लर्ट, बोलीं- चाहों तो तुम्हें पापा बना सकती हूं
x

फाइल फोटो 

बिग बॉस-14 को धमाकेदार और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए सीजन 11 की अर्शी खान ने शो में वापसी की है

Bigg Boss 14: बिग बॉस-14 को धमाकेदार और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए सीजन 11 की अर्शी खान ने शो में वापसी की है. शो में एंट्री करते ही उन्होंने रुबीना दिलैक के पति यानि अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करना भी शरू कर दिया है. इसी से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें अर्शी खान अभिनव पर लाइन मारते हुए कहती है कि, आप मुझसे कैसे बचेंगे, आपको तो मैं ही पापा बनाऊंगी.

वीडियो में अर्शी खान सभी घरवालों से मिलते हुए नजर आ रही है. और जब वो अभिनव के पास पहुंचती है तोस उनसे हाथ मिलाती हुए कहती है कि, तुम तो मेरे हो, और तुम्हारे लिए तो अच्छा है ना एक तरफ है घर वाली और एक तरफ बाहर वाली. इसके बाद अर्शी अभिनव से ये भी कहती हुई नजर आती है कि, आप खुद को मुझसे कैसे बचाएंगे अभिनव, मैं तो आपको पापा भी बना सकती हूं' वहीं अर्शी की बात अभिनव स्माइल देते हुए नजर आए.

वायरल हुई इस वीडियो पर लोग भी अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, इस सीजन में हितेन नहीं है तो अर्शी को अभिनव में ही हितेन नजर आ रहा है. दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, अर्शी का जीना मुश्किल कर देगी अब रूबीना. रुबीना और अभिनव के एक फैन ने लिखा कि, इन दोनों को एक दूसरे से ज्यादा प्यार कोई और नहीं कर सकता है.
बता दें कि रव‍िवार को टेलीकास्ट हुए एप‍िसोड में बिग बॉस हाउस में छह नए चैलेंजर्स ने एंट्री ली थी.जिसमें राखी सावंत, विकास गुप्ता, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और मनु पंजाबी शामिल हैं. इसके अलावा इस एपिसोड से जुड़े कई और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे नए चैलेंजर्स घर के बचे हुए सदस्यों की बैंड बाजा रहे है. ऐसे ही एक वीडियो में कश्मीरा शाह ने जैस्मीन को अपना निशाना बनाया और कहा कि अली तो तुम्हारे लिए आया था और तुमने उसे रोकर वापस भेज दिया.कश्मीर की इस बात पर जैस्मीन कहती हैं कि, मैं बहुत खुशनसीब हूं कि कोई मुझसे इतना प्यार करता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta