मनोरंजन

अर्पिता खान ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

Triveni
23 May 2021 8:04 AM GMT
अर्पिता खान ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
x
कोरोना वायरस एक तरह देश में काफी तैजी से फैल रहा है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वायरस एक तरह देश में काफी तैजी से फैल रहा है। ऐसे में राहत की खबर ये भी है कि देश में पिछले कई महीनों से कोरोना वैक्सीन भी लग रही हैं। अब कतक कई करोड़ों देशवासियों ने इस वैक्सीन को लगवाया है। कई फिल्मी सितारें भी कोरोना की पहली और दूसरी डोज ले चुके हैं। ईद के मौके पर जहां सलमान खान ने दूसरी डोज ली थी तो वहीं अब उनकी छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है।

इस बात की जानकारी देते हुए अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा की है। इसके साथ ही फैंस से खास अपील भी की है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर शेयर करते हुए अर्पिता खान ने लिखा, 'हम ना सिर्फ अपनी खुद की सुरक्षा बल्कि अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए भी जिम्मेदार हैं।

इसमें हमारा परिवार, हमारे दोस्त, हमारे पड़ोसी और हर वह व्यक्ति, जिसके हम संपर्क में आते हैं, वह शामिल हैं।' उन्होंने आगे लिखा, 'अपना वैक्सीनेशन करवाइए। सुरक्षित रहिए। स्ट्रांग रहिए। आपको बता दें अप्रैल महीने के शुरुआत में अर्पिता खान कोरोना वायरस का शिकार हुई थी।
सलमान ने इस बात का खुलासा फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया था। इसके बाद अर्पिता ने अपने स्वास्थ्य के बारे जानकारी देते हुए कहा था, 'अप्रैल 2021 को मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आ गया था। हालांकि मैं एसिंप्टोमेटिक थी। मैंने सभी नियमों का पालन किया और भगवान के आशीर्वाद से अब मैं ठीक हूं। सभी लोग सुरक्षित रहिए। अपना ध्यान रखिए। इन दिनों अर्पिता अपने परिवार के साथ अच्छा टाइम बिता रही हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta