Top
मनोरंजन

अरमान मलिक सारेगामा के विनर रह चुके हैं, सुनिए सिंगर के कुछ नायाब नगमे

Bhumika Sahu
22 July 2021 2:50 AM GMT
अरमान मलिक सारेगामा के विनर रह चुके हैं, सुनिए सिंगर के कुछ नायाब नगमे
x
बतौर चाइल्ड सिंगर उनकी पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ थी और बड़े होने पर उन्होंने पहला गाना सलमान खान के लिए गाया. इस गाने का नाम था ‘तुमको तो आना ही था’

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अरमान मलिक (Armaan Malik) बॉलीवुड के बेहतरीन गायकों में से एक हैं. सिनेमा के बेहद कम उम्र के सिंगर और म्यूजिशियन अरमान मलिक का आज जन्मदिन है. अरमान मलिक का जन्म 22 जुलाई 1995 को मुंबई में हुआ था. अरमान मलिक को संगीत विरासत में मिला है. दरअसल अरमान मलिक फेमस संगीतकार सरदार मलिक के पोते, और अनु मलिक के भतीजे हैं

आज अरमान हिंदी सिनेमा के म्यूजिक इंडस्ट्री के एक बेहद उभरते हुए म्यूजिशियन हैं. अरमान म्यूजिक कंपोजर डबू मलिक के बेटे हैं. आज अरमान के जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ जरूरी बातें, जो शायद आपको भी नहीं पता.
अरमान के करियर की शुरुआत
आपको बता दें कि अरमान मलिन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट मेरे बडि(भूतनाथ) से म्यूजिक में अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद अरमान ने लाइफ में पलटकर नहीं देखा. आपको बता दें ये सिंगर साल 2005 में हुए 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' का विजेता रहा था. अरमान ने छोटी उम्र में कई विज्ञापनों के लिए जिंगल भी गाए हैं.
अरमान की सफलता
अरमान के कदम सफलता ने शुरू से ही चूमे. अरमान बॉलीवुड के सबसे यंग प्लेबैक सिंहर हैं जिन्होंने लंदन के वेम्बली थिएटर में परफॉर्म किया.अरमान ने अपने अब तक करियर में अलग अलग भाषाओं में गाना गाए हैं. फैंस को जानकर हैरानी होगी कि अरमान मलिक ने महज नौ वर्ष की उम्र से ही तेलुगू, कन्नड़, बंगाली, गुजराती, मराठी और अंग्रेजी भाषा में गाने गा रहे हैं. इतना ही नहीं अरमान ने अनु मलिक और जूही परमार के साथ लिटिल स्टार अंताक्षरी को होस्ट भी किया है.
पहला सोलो एल्बम
अरमान मलिक की जब पहली सोलो एल्बम आई थी तो वह महज 18 साल के थे. उनकी पहली एल्बम 'अरमान' थी, जिसका उनके बड़े भाई अमाल मलिक ने साउंड प्रोडक्शन किया था. अरमान ने म्यूजिक में ही पढ़ाई भी की है.
हीरो की आवाज को किया डब
अरमान मलिक ने शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'माय नेम इज खान' में भी अपनी आवाज दी थी. आपको बता दें कि इस फिल्म में अरमान ने एक इंग्लिश लड़के के कैरेक्टर को डब किया था.
सुनें अरमान के कुछ खास नगमे





Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it