मनोरंजन

अरमान कोहली की नहीं होगी मुसीबत कम, बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

Neha Dani
20 Dec 2021 9:43 AM GMT
अरमान कोहली की नहीं होगी मुसीबत कम, बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार
x
अरमान और अजय के इंटरनैशनल डग डीलर्स से भी हो सकते हैं।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने नारकोटिक्स केस में अरमान कोहली (Armaan Kohli ) की बेल याचिका को ठुकरा दिया है। अरमान के घर पर अगस्त 2021 को छापा मारा गया था, जहां से कोकीन जब्त हुआ और इसके बाद ही उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस घटना के बाद से ही अरमान आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

एनसीबी की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि उनके पास ऐक्टर के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं कि उनका लिंक ड्रग्स माफिया के साथ जुड़ा है। ऐक्टर से जुड़े करीब लोगों का मानना है कि वह सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं या फिर वह एनसीबी की ओर से केस में चार्जशीट दायर करने का इंतजार भी कर सकते हैं।


एनसीबी ने 28 अगस्त को सुबह हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। छापेमारी में अरमान कोहली के पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन मिली। पूछताछ के बाद अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी को शक है कि अरमान और अजय के इंटरनैशनल डग डीलर्स से भी हो सकते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta