मनोरंजन

Armaan Kohli की 1 सितंबर तक बढ़ी कस्टडी

Mahima Marko
31 Aug 2021 1:57 AM GMT
Armaan Kohli की 1 सितंबर तक बढ़ी कस्टडी
x
ड्रग्स मामले में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| ड्रग्स मामले में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) और एक पैडलर अजय सिंह को गिरफ्तार किया गया था. अब अरमान कोहली की मुसीबतें और बढ़ गई हैं. उनकी हिरासत को एनडीपीएस की विशेष अदालत ने एक सितम्बर तक के लिए बढ़ा दी है. ऐसे में साफ है को अरमान से अभी और पूछताछ की जाएगी.

एक्टर अरमान कोहली को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 28 अगस्त को गिरफ्तार किया था.अरमान को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था. अरमान को गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने उनके घर पर रेड भी मारी थी.

भेजा गया कस्टडी में

आपको बता दें कि अरमान और पैडलर दोनों को एनसीबी ने एनडीपीएस की विशेष अदालत में पेश किया था. अब यहां सुनवाई के बाद ही एक दिन की कस्टडी में भेज दिया गया था. ऐसे में एनसीबी ने सोमवार को अरमान को अदालत में पेश करते हुए कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी.

एनसीबी की कहना है कि उनको एक्टर के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन मिली है और पूछताछ के लिए उन्हें दोनों को कस्टडी में रखने की ज़रूरत है. इसके बाद ही एक्टर को अब 1 सिंतबर तक जेल में रहना होगा. फिलहाल ऐसा लग रहा है कि इस केस में अरमान लंबा जेल की हवा खा सकते हैं.

बता दें कि अरमान को एनसीबी ने ड्रग्स रखने के आरोप में संबंधित नियमों के तहत गिरफ़्तार कर किया था. उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अवैध रूप से फाइनेंसिंग और आरोपियों को संरक्षण देने के भी आरोप हैं. खबर के अनुसार एक सप्लायर ने ही अरमान कोहली का नाम इस प्रकरण में लिया था.

कौन हैं अरमान कोहली

आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं अरमान कोहली. अरमान ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म विरोधी से की थी. इस फिल्म में वह लीड रोल में दिखाई दिए थे. हालांकि अरमान की फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं कर पाया था. इसके बाद वह 2002 में आयी मल्टीस्टारर जानी दुश्मन- एक अनोखी कहानी है में नजर आए थे.

अरमान फिल्मों के बाद तब फिर से चर्चा में आए थे जब वह बिग बॉस में पहुंचे थे. शो के अंत तक पहुंचे वाले अरमान शो में काजोल की बहन तनीषा के करीब हो गए थे. दोनों के रिलेशनशिप ख़ूब चर्चाएं हुई थीं. हालांकि घर से बाहर आने के बाद तनीषा ने अरमान से दूरी बना ली थी. बता दें कि अरमान आखिरी बार सलमान खान के साथ प्रेम रतन धन पायो में देख गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta