मनोरंजन

अरमान कोहली की जमानत याचिका खारिज

Janta Se Rishta Admin
14 Oct 2021 1:59 PM GMT
अरमान कोहली की जमानत याचिका खारिज
x

ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली की जमानत याचिका एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज कर दी है. मामले में अरमान कोहली के साथ दो और लोग भी गिरफ्तार हुए हैं, उन्हें भी अभी जमानत नहीं मिली है. बता दें कि एनसीबी ने अरमान कोहली के जुहू स्थिति घर में छापेमारी की थी जहां से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी. ड्रग्स रखने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और तब कोर्ट ने उनकी जमानत याचिक खारिज कर दी थी.

28 अगस्त को एनसीबी ने हाजी अली के पास छापेमारी की थी. यहां से एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा गया था. उससे 25 ग्राम एमडी बरामद की गई थी. साल 2018 के एनएनसी मुंबई केस में भी वह शामिल था, जहां बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी. अजय की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई. जानकारी के मुताबिक, उसी पूछताछ में अरमान कोहली का नाम सामने आया था. एनसीबी की जांच में एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी में ड्रग्स बरामद हुआ और फिर पूछताछ के बाद अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया था.

गौरतलब है कि बीते साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी लगातार बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के एक्टर-एक्ट्रेस पर कार्रवाई कर रही है. अभी ड्रग्स से जुड़े मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेट आर्यन खान को गिरफ्तार किया है. आर्यन खान को भी अभी जमानत नहीं मिली है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta