मनोरंजन

14 दिन की न्यायिक रिमांड में है अरमान कोहली

Mahima Marko
1 Sep 2021 12:46 PM GMT
14 दिन की न्यायिक रिमांड में है अरमान कोहली
x
ड्रग्स मामले (Drugs Case) में कुछ दिनो पहले गिरफ्तार हुए अरमान कोहली

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| ड्रग्स मामले (Drugs Case) में कुछ दिनो पहले गिरफ्तार हुए अरमान कोहली (Armaan Kohli) को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. दरअसल, बुधवार को मुंबई कोर्ट ने अरमान कोहली को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

शनिवार को अरमान के घर पर छापेमारी की गई थी और उस दौरान एक्टर के घर से कुछ अमाउंट में ड्रग्स मिले थे. इसके बाद उनको एनसीबी ऑफिस लेकर गए थे पूछताछ के लिए और फिर तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि अरमान को 21(a), 27(a), 28, 29, 30 और 35 सेक्शन के तरत गिरफ्तार किया था.अरमान के अलावा ड्रग पेडलर अजय सिंह को भी गिरफ्तार किया गया. एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि सिंह एक हिस्ट्री चीटर हैं और कोहली का नाम पूछताछ के दौरान ही सामने आया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली और सिंह के अलावा एनसीबी ने 4 और लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है जिसमें 2 नाइजीरिया के लोग भी थे. अभी एनसीबी बाकी की जांच भी कर रहे हैं.

बता दें कि एनसीबी, अरमान को इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली है. एनसीबी को लगता है कि अरमान के जरिए ड्रग्स केस में और कई खुलासे हो सकते हैं.

अरमान से पहले टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को भी गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि सुशांत के निधन के बाद ड्रग्स मामला सामने आने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं जिसमें रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया जैसे सेलेब्स भी शामिल हैं. ये तीनों तो ड्रग्स केस में गिरफ्तार भी हुए हैं.

अरमान की प्रोफेशनल लाइफ

अरमान कोहरली, डायरेक्टर राज कुमार कोहली और एक्ट्रेस निशि के बेटे हैं. फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद अरमान बॉलीवुड में अपना शानदार करियर नहीं बना पाए. अरमान ने साल 1992 में फिल्म विरोधी से इंडस्ट्री में कदम रखा. अरमान कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आए हैं.

वह वीर, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी (Jaani Dushman Ek Anokhi Kahani), एलओसी (LOC) और प्रेम रतन धन पायो (Prem Ratan Dhan Payo) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. प्रेम रतन धन पायो में अरमान, सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आए थे.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta