मनोरंजन

अरमान जैन पे लगा मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप ,17 फरवरी को होगी पूछताछ

Mahima Marko
16 Feb 2021 1:16 PM GMT
अरमान जैन पे लगा मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप ,17 फरवरी को होगी पूछताछ
x

रणबीर कपूर और करीना कपूर खान के बुआ के बेटे अरमान जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 17 फरवरी को फिर से तलब किया है। जांच एजेंसी ने अरमान जैन को पहले कई मौकों पर ईडी दफ्तर के सामने पेश होने के लिए कहा था लेकिन वह नहीं पहुंचे।

बता दें कि 11 फरवरी को पहले प्रवर्तन निदेशालय ने अरमान जैन को समन भेजा था कि वह 12 फरवरी को ईडी के सामने पेश हों लेकिन वह नहीं पहुंचे थे। ईडी ने इससे पहले 9 फरवरी को अरमान जैन के घर पर सर्च किया था लेकिन उनके चाचा राजीव कपूर का निधन हो जाने के बाद ईडी ने जांच रोक दी।

अरमान जैन पर टॉप्स सिक्योरिटी कम्पनी और शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के बेटे विहान के साथ कथित आर्थिक लेनदेन, मोबाइल चैट और हवाला ट्रांसेक्शन की जानकारी छिपाने का आरोप है। एमएमआरडीए ने टॉप्स कम्पनी को सिक्योरिटी का एक ठेका दिया था, जिसमें जमकर आर्थिक घपलेबाजी किए जाने का आरोप है और इसी मामले में एमएमआरडीए के चीफ आरए राजीव को मंगलवार को ईडी दफ्तर में बुलाया गया और उनसे कई घंटे पूछताछ की गई। अब इसी केस में अरमान जैन को भी बुलाया गया है।

बता दें कि राजकपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे अरमान जैन ने 2014 में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द इयर', 'एक मैं और एक तू' और 'माई नेम इज खान' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया है। अरमान जैन ने पिछले साल ही अनिशा मल्होत्रा से शादी की है।अरमान जैन

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta