मनोरंजन

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बताया फोटोग्राफर, कहा - कॉल कर सकते हैं इवेंट्स और पार्टीज के लिए

Janta Se Rishta Admin
29 Jun 2022 1:27 AM GMT
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बताया फोटोग्राफर, कहा - कॉल कर सकते हैं इवेंट्स और पार्टीज के लिए
x

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस समय पेरिस में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर का 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए दोनों वहां गए हैं. फैन्स को दोनों पल-पल के अपडेट्स सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दे रहे हैं. दोनों का रोमांटिक अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है. पेरिस की स्ट्रीट्स को दोनों ही अपने प्यार से रंगते नजर आ रहे हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा पेरिस स्ट्रीट्स की फोटो क्लिक करती नजर आईं. अर्जुन कपूर ने बिना देरी किए उनकी फोटो ले ली और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी.

बस फिर क्या था, अर्जुन कपूर ने इसके साथ एक मजेदार कैप्शन दिया और बताया कि वह अपनी लेडीलव की टांग खींच रहे हैं. स्ट्राइप्ड ब्लू साटिन ट्रैक सूट और व्हाइट शूज में मलाइका अपने फोन से एक फोटो क्लिक करती नजर आ रही हैं. अर्जुन, एक्ट्रेस की फोटो ले रहे हैं. मलाइका की यह फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'सब लोग देख लो, यह टाउन में नई फोटोग्राफर आई हैं. मलाइका अरोड़ा को कॉल कर सकते हैं, इवेंट्स और पार्टीज के लिए.' मलाइका अरोड़ा ने फोटो को री-शेयर करते हुए लिखा, 'हा हा हा, मैंने बेस्ट से सीखा है, वह भी बांद्रा के पैप्स से.' इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने ताली बजाने वाली इमोजी बनाई है. बता दें कि बीते गुरुवार को मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही पेरिस के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान मलाइका ने ओवरसाइज ड्रेस पहनी थी. वहीं, अर्जुन कपूर हमेशा की तरह अपने स्टाइलिश अवतार में नजर आए थे.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. साल 2019 में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म किया था. अर्जुन कपूर का बर्थडे ही था उस दिन, जब मलाइका ने अपना प्यार उनके लिए जगजाहिर किया था. उस समय दोनों यूएस ट्रिप पर साथ गए थे. साथ ही कई फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta