मनोरंजन

अर्जुन कपूर ने प्रोजेक्टों द लेडी किलर और कुत्ते के बीच तालमेल बनाती एक तस्वीर शेयर की

Neha Dani
27 April 2022 5:39 AM GMT
अर्जुन कपूर ने प्रोजेक्टों द लेडी किलर और कुत्ते के बीच तालमेल बनाती एक तस्वीर शेयर की
x
साथ ही वो एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ तस्वीरें साझा कर अपनी लाइफ से जुडे अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। इन दिनों अर्जुन मनाली में अपनी आगामी फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग कर रहे हैं। अब मंगलवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दोनों प्रोजेक्टों द लेडी किलर और कुत्ते के बीच तालमेल बनाती एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता मनाली स्थित अपनी शूट लोकेशंस पर हैं और वहां मौजूद आवास कुत्तों को अपनी फिल्म कुत्ते से जोडते हुए उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर अर्जुन कपूर ने एक फनी कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, जब द लेडी किलर, कुत्ते से मिला।
द लेडी किलर की कहानी




सस्पेंस ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में निर्माता फैंस को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी से रूबरू कराएंगे, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है। ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, 'द लेडी किलर' अप्रत्याशितता से बड़ी एंटरटेन फिल्म होगी।
अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत द लेडी किलर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।
इन फिल्मों में भी नजर आएंगे अर्जुन कपूर
वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें आकाश भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म कुत्ते में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के रूप में नजर आने वाले हैं। साथ ही वो एक विलेन रिटर्न्स जैसी फिल्मों भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta