मनोरंजन

अर्जुन कपूर को पसंद नहीं आया वरुण धवन का ये काम, सबूत पेश कर यूं साबित किया खुद को बेगुनाह

Neha Dani
18 Jun 2022 9:53 AM GMT
अर्जुन कपूर को पसंद नहीं आया वरुण धवन का ये काम, सबूत पेश कर यूं साबित किया खुद को बेगुनाह
x
एक्टर भी खुद को निर्देश साबित करने में जुट गए और उन्होंने सबूत पेश कर खुद को वरुण धवन के इल्जामों से मुक्त कराया।

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के मस्तीखोर के अंदाज से हर कोई वाकिफ है। बर्थडे विश हो या फिर किसी सेलेब का नॉर्मल पोस्ट वो उनकी खिंचाई करने से बाज़ नहीं आते हैं। कमेंट बॉक्स के जरिए या फिर अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए प्रतिक्रिया जरूर देते हैं। अपने फैंस को अर्जुन एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच एक बार फिर, वो अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं।







अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Funny post) का लेटेस्ट पोस्ट दूसरे स्टार की खिंचाई करने के बारे में होने के साथ-साथ खुद को सही साबित करने के लिए भी है। दरअसल, हाल ही में बी-टाउन के सेलेब्स को एक अवॉर्ड सेरेमनी में शिरकत करते देखा गया था,जहां सभी ने मिलकर 'नाच पंजाबन' पर डांस कर स्टेज पर आग लगाया। लेकिन अर्जुन के अजीज दोस्त वरुण धवन को उनसे एक शिकायत हो गई कि उन्होंने डांस नहीं किया।
वरुण (Varun Dhawan Instagram) ने अपने इंस्टा पेज कार्यक्रम का वीडियो (Arjun Kapoor Video) साझा कर लिखा कि अर्जुन कपूर ने नाच पंजाबन स्टेप नहीं किया। उन्होंने लिखा, "आप सब जुग जुग जीयो। सिर्फ अर्जुन कपूर ने कदम नहीं किया। लव यू दोस्तों।" बस फिर क्या था। एक्टर भी खुद को निर्देश साबित करने में जुट गए और उन्होंने सबूत पेश कर खुद को वरुण धवन के इल्जामों से मुक्त कराया।






अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक क्लिप शेयर किया, जिसमें वरुण धवन और 'जुग जग जीयो' टीम के साथ मंच पर 'द पंजाबन' सॉन्ग के हुक स्टेप परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में वरुण, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर के साथ रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और निश्चित रूप से अर्जुन कपूर भी शामिल होते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, "वरुण धवन, जब हमने डांस किया तो आपकी टीम ने रिकॉर्ड नहीं किया। क्योंकि आप कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया में खो गए।






---- विज्ञापन ----


ये बात यहीं खत्म नहीं हुई। अर्जुन कपूर ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की जिसपर लिखा है, "कुछ और सबूत"। "वरुण धवन के अर्जुन कपूर नहीं नाचा कहने से पहले मेरा नाम साफ करने के लिए कुछ और सबूत। देखिए आप सब ये सनसनी खेज़ खुलासा "


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta