मनोरंजन

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड संग यूं मनाई होली, समाने आई खूबसूरत तस्वीरें

Subhi
19 March 2022 1:57 AM GMT
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बॉयफ्रेंड संग यूं मनाई होली, समाने आई खूबसूरत तस्वीरें
x
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आलिया जमकर होली सेलिब्रेट करतीं और बॉयफ्रेंड शेन के साथ पोज देती दिखाई पड़ रही हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आलिया जमकर होली सेलिब्रेट करतीं और बॉयफ्रेंड शेन के साथ पोज देती दिखाई पड़ रही हैं। इन फोटोज में उनके साथ बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और उनके अन्य दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। आलिया कश्यप ने इस बार के होली सेलिब्रेशन में अपने बॉयफ्रेंड की मुलाकात अपने दोस्तों के साथ करवाई है और तस्वीरों में सभी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

कई बार शेयर की हैं इंटीमेट तस्वीरें

बता दें कि आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। आलिया आए दिन फैंस के लिए अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। जहां तक बात उनकी निजी जिंदगी की है तो इसे लेकर भी आलिया कश्यप काफी ओपन हैं। वह कई बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी इंटीमेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।

फैंस बोले- ये है स्टार किड्स की होली

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया कश्यप ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी होली।' पहली तस्वीर में आलिया अपने बॉयफ्रेंड शेन और खुशी के साथ नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो में वह जावेद जाफरी की बेटी अलाइवा जाफरी को गले लगाती दिखाई पड़ रही हैं। एक फैन ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया, 'स्टार किड्स की होली।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'शेन का पहला होली सेलिब्रेशन। ओह माय गॉड।'

आपके लिए खास

पिछले साल आलिया कश्यप ने बताया था कि किस तरह उनकी शेन के साथ मुलाकात एक डेटिंग एप्लिकेशन के जरिए हुई थी। उनके यूट्यूब व्लॉग में आलिया ने बताया, 'पहले मैंने उन्हें स्वाइप किया। हिंज पर ये ऐसा है कि जैसे आप किसी पर स्वाइप करते हो और फिर एक तरह का सलेक्शन सामने आता है जिसमें आप देख सकते हो कि आपको किसने पसंद किया है। फिर आप या तो उन्हें लाइक बैक कर सकते हो या फिर इगनोर कर सकते हो। तो उसने मुझे लाइक बैक किया और हमारी बातचीत शुरू हो गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta